नीतू कपूर को पैपराजी ने कहा 'क्यूट दादी' तो एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन- देखें वीडियो

नीतू कपूर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पैपराजी के एक सवाल पर एक्ट्रेस का क्यूट रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

नीतू कपूर को पैपराजी ने कहा 'क्यूट दादी' तो एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन- देखें वीडियो

नीतू कपूर का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर का क्यूट अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. वहीं वह पैपराजी भी उनसे ढेर सारी बातें करते हैं और वह उनका जवाब भी देती हैं. यही वजह है कि पैपराजी भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. हालांकि दादी बनने के बाद से पैपराजी नीतू कपूर से अक्सर उनकी पोती राहा और बहू आलिया भट्ट के हाल चाल पूछते दिखाई देते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पैपराजी के एक सवाल पर नीतू कपूर का क्यूट रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पैपराजी, नीतू सिंह को क्यूट दादी कहते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, वीडियो में नीतू कपूर शूट के लिए निकलती हुई दिख रही हैं. वहीं मीडिया उनसे पूछती है कि सनी सर के साथ उनकी फिल्म आ रही है, जिसपर वह हां में जवाब देती हैं. इसके बाद नीतू कहती हैं बाल भी नहीं सुखाए, जिस पर पैपराजी कहते हैं कि आप अच्छे लग रहे हो. क्यूट दादी. ये सुनते ही नीतू कपूर बेहद खुश होती हुई दिख रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस भी अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, थोड़ी और तारीफ करनी थी ना. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ब्यूटीफुल. इतना ही नहीं नीतू कपूर का ऐसा ही वीडियो और डालने के लिए फैंस गुजारिश करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि नीतू कपूर हाल ही में फिल्म जुग जुग जीयो में नजर आई थीं.