नीतू कपूर ने कूल लुक में किया तूफानी डांस, बेटी रिद्धिमा को भी छोड़ा पीछे...देखें वायरल VIDEO

इस वायरल हो रहे डांस वीडियो में नीतू कपूर के साथ उनकी बेटी रिद्धिमा और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी हैं. पर यह कहना गलत नहीं होगा कि नीतू कपूर की एनर्जी के आगे सब फीके ही नजर आए.

नीतू कपूर ने कूल लुक में किया तूफानी डांस, बेटी रिद्धिमा को भी छोड़ा पीछे...देखें वायरल VIDEO

नीतू कपूर का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

गुजरे दौर की नंबर 1 एक्ट्रेस नीतू कपूर अब भी कुछ ऐसा कर जाती हैं कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते. 63 साल की उम्र में नीतू कपूर के स्टाइल के सामने नई पीढ़ी भी फीकी पड़ जाती है. अपनी फिटनेस से भी वे फिटनेस फ्रीक लोगों को चैलेंज करती रहती हैं. इस बार तो नीतू कपूर जमकर डांस करती दिखी हैं, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है. इस वीडियो में उनके साथ बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और बॉलीवुड के टॉप फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी हैं. पर यह कहना गलत नहीं होगा कि नीतू कपूर की एनर्जी के आगे सब फीके ही नजर आए.

इस वीडियो में नीतू कपूर, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और मनीष मल्होत्रा वायरल बीट्स पर थिरक रहे हैं. वीडियो के शुरुआती फ्रेम में सिर्फ मनीष मल्होत्रा, रिद्धिमा कपूर साहनी और सबसे आगे नीतू कपूर नजर आती हैं. तीनों एक साथ डांस शुरू करते हैं. बाद में कैमरा जूम आउट होता है और दूसरे डांसर्स भी इन तीनों को ज्वाइन करते हैं. खास बात ये है कि वीडियो में डांस करने वाले सभी लोग ब्लैक आउटफिट में ही नजर आते हैं, जिसमें  नीतू कपूर बेहद स्मार्ट जींस और टॉप में दिख रही हैं. बेटी रिद्धिमा कपूर ने फ्लेयर वाले ट्राउजर के साथ डीप नेक टॉप कैरी किया है, जबकि मनीष मल्होत्रा हमेशा की तरह ट्रेंडी जैकेट में दिखाई दे रहे हैं.
 


नीतू कपूर ने इस इंस्टा रील को कैप्शन दिया है वाइब्स, जिसमें उनके डांस मूव्स और स्टाइल को देखने के बाद लोग तारीफ करते नहीं थक रहे. प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की वाइफ वर्धा खान नाडियाडवाला ने लिखा है, 'नीतू जी आप सबसे कूल हैं, लव यू'. इसके अलावा भी कई सेलिब्रिटीज नीतू कपूर की तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले यह वीडियो मनीष मल्होत्रा भी शेयर कर चुके हैं. उस रील पर भी लोगों ने ढेर सारे लाइक्स और कमेंट किए थे.

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com