दो साल बाद पति ऋषि को याद कर रो पड़ीं नीतू कपूर, बोलीं- हर रोज लोग उनकी याद दिलाते हैं...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिवंगत ऋषि कपूर की बातें करते हुए नीतू कपूर की आंखें भी भीग गईं और एक्ट्रेस स्टेज पर ही रो पड़ीं.

दो साल बाद पति ऋषि को याद कर रो पड़ीं नीतू कपूर, बोलीं- हर रोज लोग उनकी याद दिलाते हैं...देखें Video

नीतू कपूर को याद आए ऋषि कपूर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर इन दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' में जज की भूमिका में दिख रही हैं. इस शो के मंच पर नीतू कपूर ने दिवंगत पति और एक्टर ऋषि कपूर को याद किया. शो में एक कंटेस्टेंट की दादी ने नीतू कपूर को ऋषि जी की याद दिला दी और इसके बाद नीतू की आंखों से आंसू छलक पड़े. नम आंखों से नीतू कपूर ने ऋषि जी को याद किया. नीतू कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शो के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिवंगत ऋषि कपूर की बातें करते हुए नीतू कपूर की आंखें भी भीग गईं और एक्ट्रेस स्टेज पर ही रो पड़ीं.

शो में पहुंची मेहमान नीतू कपूर से कहती हैं कि वे ऋषि जी को याद करते कुछ सुनाना चाहती हैं. इसके बाद वे लंबी जुदाई गाना सुनाती हैं, जिस पर नीतू कपूर रो पड़ती हैं. नीतू कहती हैं कि, 'मैं हर रोज किसी न किसी से मिलती हूं और हर रोज कोई न कोई मुझे उनकी याद दिला देता है. हर किसी की उनके साथ अपनी स्टोरी है'. वीडियो को शेयर हुए नीतू कपूर ने लिखा, 'आज दो साल हो गए हैं ऋषि जी को हमें छोड़े हुए...45 साल के साथी को खोना मुश्किल और दर्दनाक था. उस समय मेरे दिल को ठीक करने का एक ही तरीका था कि मैं खुद को मानसिक रूप से व्यस्त रखूं..मूवी और टेलीविजन ने मेरी इसमें मदद की. ऋषि जी हमेशा याद रहेंगे'.
 


बता दें कि ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को 67 साल की उम्र में अंतिम सांस ली थी. ल्यूकेमिया नामक बीमारी से दो साल की लंबी लड़ाई के बाद ऋषि जी दुनिया को अलविदा कह गए थे. ऋषि कपूर करीब एक साल तक अमेरिका में इलाज के बाद सितंबर 2019 में भारत लौटे थे, जिसके करीब एक साल बाद उनकी मौत हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :स्माइल, पोज, रिपीट : 'भूल भुलैया 2' के लिए कार्तिक और कियारा की प्रमोशन ड्रिल