एक और शानदार लग्जरी कार Mercedes Maybach GLS 600 की मालकिन बनीं नीतू कपूर, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

नीतू कपूर ने मर्सिडीज की शानदार फीचर और लग्जरी लुक वाली Maybach GLS 600 खरीदी है, जिसकी शान और आराम देखकर ही उसमें सवारी करने का मन करने लगता है.

एक और शानदार लग्जरी कार Mercedes Maybach GLS 600 की मालकिन बनीं नीतू कपूर, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

नीतू कपूर ने ली नई कार

नई दिल्ली :

अपनी आलीशान कारों के बेड़े में एक्ट्रेस नीतू कपूर ने एक और शानदार सवारी को शामिल कर लिया है. उनकी नई कार की कीमत है 2.92 करोड़ रुपए. नीतू कपूर ने मर्सिडीज की शानदार फीचर और लग्जरी लुक वाली Maybach GLS 600 खरीदी है, जिसकी शान और आराम देखकर ही उसमें सवारी करने का मन करने लगता है. मर्सिडीज बेंज के फ्रेंचाइजी पार्टनर ने नीतू कपूर के इस कार की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इन तस्वीरें में नीतू कपूर खुद बहुत स्टाइलिश लग रही हैं और पूरे स्वैग के साथ इस शानदार कार के लुक्स से पर्दा भी उठा रही हैं. Landmarkcarsmh नाम के इंस्टा हैंडल से पोस्ट करते हुए लिखा गया है, 'नए स्टाइल के साथ नीतू कपूर की नई Mercedes Maybach GLS उनके घर पहुंच चुकी है'. इसके बाद नई कार के लिए नीतू कपूर को बधाई भी दी है और लिखा है कि ये सवारी आपके लिए आपके करियर जितनी ही शानदार साबित हो.

ये है खासियत

मर्सिडीज की ये कार फोर और फाइव सीटर दोनों ऑप्शन में मिलती है. नप्पा लेदर की अपहोल्स्ट्री से कार सजी हुई है, जिसमें रिक्लाइनिंग सीट्स, मसाजर, वेंटिलेशन, पैनोरमिक सनरूफ के साथ साथ एम्बिएंट लाइटिंग जैसे शानदार फीचर भी मिलते हैं. इसके साथ वॉयस कमांड का फीचर भी उपलब्ध है और मर्सिडीज मी से कनेक्ट होने का ऑप्शन भी है.

इन सेलेब्स की फेवरेट कार

नीतू कपूर इस कार को खरीदने से पहले भी Mercedes Benz GLS ही चलाती रहीं हैं. अब उन्होंने इसका अपग्रेडेड वर्जन ले लिया है. उनके बेटे रणबीर कपूर और बहू आलिया कपूर के पास लास्ट जेन रेंज रोवर लॉन्ग व्हीलबेस एसयूवी है. नीतू कपूर के अलावा मर्सिडीज की आलीशान कारें दीपिका पादुकोण, कृति सेनन, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, रामचरण जैसे कई और स्टार्स के पास भी है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com