नीलम गिरी और प्रवेश लाल यादव की 'ढोईहा तू बोझा, बनाइब हम रिल' वीडियो की धूम, देखें गेहूं की कटाई के बीच रील बनाने की मजबूरी

नीलम गिरी और शिल्पी राज की जुगबलंदी एक बार फिर लौट आई है. नीलम गिरी का गेहूं की कटाई में रील बनाने की मजबूरी प्रवेश लाल यादव के लिए मुश्किल बनती नजर आ रही है. देखें वीडियो.

नीलम गिरी और प्रवेश लाल यादव की 'ढोईहा तू बोझा, बनाइब हम रिल' वीडियो की धूम, देखें गेहूं की कटाई के बीच रील बनाने की मजबूरी

नीलम गिरी और शिल्पी राज की जुगलबंदी ने जीता दिल

नई दिल्ली:

भोजपुरी म्यूजिक इंड्स्ट्री में इन दिनों प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी की जोड़ी खूब धमाल मचा रही है. इनके फैन्स की बेकरारी इतनी है कि इस जोड़ी का गाना रिलीज होता है और हर प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने लगता है. इस जोड़ी की रोमांटिक केमिस्ट्री कभी क्यूट नजर आती है तो कभी सेंसेशनल लगती है. दोनों ही अंदाज में ये फैन्स को खूब पसंद आती है. अब इस जोड़ी का एक नया सॉन्ग रिलीज हुआ है. और, रिलीज होने के थोड़े ही समय में इनके नए गाने ने सोशल मीडिया पर फिर तेजी से हिट्स बटोरना शुरू कर दिए हैं.

प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी का नया गाना जो रिलीज हुआ है. उसके बोल हैं ढोईहा तू बोझा , बनाइब हम रिल. इस गाने में भी हमेशा की तरह प्रवेश लाल और नीलम गिरी का रोमांस तो दिख रहा है. लेकिन नखरे थोड़े अलग हैं. दोनों के बीच सेंसेशनल केमेस्ट्री नहीं बल्कि नजर आ रही क्यूट सी रिलेशनशिप, जिसमें नीलम गिरी कह रही हैं कि तुम बोझा उठाओ और मैं रील बना रही हूं. गाने में बैंगनी रंग की साड़ी में नीलम गिरी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. जबकि प्रवेश लाल पूरी तरह से देहाती लुक में हैं. और, सिर पर भूसे का ढेर भी उठाए हुए हैं. इस गाने को गाया है खुद प्रवेश लाल यादव ने और शिल्पी राज . गाने का म्यूजिक कंपोज किया है आर्य शर्मा ने और लिखा है सतीश बाबा ने.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. इस गाने को यूट्यूब पर यादव म्यूजिक वर्ल्ड चैनल पर रिलीज किया गया है. जिस पर खबर लिखे जाने तक इसे 72 हजार से ज्यादा हिट्स मिल चुके थे. इंस्टाग्राम पर रिलीज होने के महज तीन घंटे में ही गाना तेरह हजार से ज्यादा हिट्स बटोर चुका था. जिस पर लोगों ने बहुत सारे दिल वाले इमोजी पोस्ट कर अपना प्यार भी दिया है.