ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भड़कीं नजमा आपी बोलीं- बुरे वक्त में कौन छोड़ता है...बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने शेयर किया Video

बॉलीवुड प्रोड्यूसर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने नजमा आपी (Nazma Aapi) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर गुस्सा होतीं नजर आ रही हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भड़कीं नजमा आपी बोलीं- बुरे वक्त में कौन छोड़ता है...बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने शेयर किया Video

संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने शेयर किया नजमा आपी (Nazma Aapi) का वीडियो

खास बातें

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भड़कीं नजमा आपी
  • संजय गुप्ता ने शेयर किया नजमा आपी का वीडियो
  • नजमा आपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कसा तंज, बोलीं- बुरे वक्त में...
नई दिल्ली:

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. उनके इस्तीफे के बाद से ही मध्यप्रदेश में सियासी घमासान जारी है. हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर सोशल मीडिया सेंसेशन नजमा आपी (Nazma Aapi) यानी सलोनी गौर (Saloni Gaur) ने एक वीडियो साझा किया है, जिसे बॉलीवुड प्रोड्यूसर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने भी शेयर किया है. अपने वीडियो में नजमा आपी ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि माना कि कांग्रेस के दिन खराब चल रहे हैं, लेकिन ऐसे बुरे वक्त में कोई छोड़कर जाता है क्या? 

कपिल शर्मा शो की भूरी की पूल फोटो हुई वायरल, बोलीं- हम क्या पहनें और क्या नहीं...

सलोनी गौर यानी नजमा आपी के इस वीडियो पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर संजय गुप्ता ने भी कमेंट किया. उन्होंने नजमा आपी का यह अंदाज देख कहा, "ये नहीं रुकने वाली..." वहीं, नजमा आपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के बीजेपी में शामिल होने पर कहा, "भाईयों सिंधिया ने बीजेपी ज्वाइन कर ली और शॉल उढ़ाकर उनका स्वागत हुआ. मतलब अब तो शॉल वाली सर्दी रही भी नहीं. लोग दिखा रहे हैं कि सिंधिया ने मिलाया बीजेपी से हाथ. अरे क्यो झूठ बोल रहे हो, कोरोनावायरस चल रहा है, कोई हाथ नहीं मिला रहा. वैसे सिंधिया ने अच्छा नहीं किया, मतलब कांग्रेस के दिन खराब चल रहे हैं, लेकिन ऐसे बुरे वक्त में कोई छोड़कर जाता है. बागबान नहीं देखी क्या?"

अमिताभ बच्चन ने Coronavirus से परेशान होकर शेयर किया Video, बोले- आवे दौ कोरोना, ठेंग्वा दिखाउब तब...

नजमा आपी (Nazma Aapi) यानी सलोनी गौर ने अपने वीडियो में आगे कहा, "लोग कह रहे हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) गुस्से में छोड़कर चले गए. भैया कोई नहीं सुनता उनकी बात, लेकिन जहां थे वहीं हैं अभी भी. वैसे मैं भी सोच रही हूं कि MLA ही बन जाऊं, क्या सही मस्त जिंदगी होती है उनकी. रोड ट्रिप हो रही हैं, मस्त रिजॉर्ट में रुक जाओ. फ्री की ट्रिप मिल जाती है, पार्टी बदलने के पैसे अलग." संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) द्वारा साझा किया गया यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...