न्यूट्रिशनिस्ट ने खोला नयनतारा की ब्यूटी का राज, खूबसूरत दिखने के लिए पीती हैं ये खास ड्रिंक

Nayanthara Wedding: साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी नई फिल्म 'काथु वकुला रेंडु कधल', Kaathu Vaakula Rendu Kadhal को लेकर चर्चा में हैं.

न्यूट्रिशनिस्ट ने खोला नयनतारा की ब्यूटी का राज, खूबसूरत दिखने के लिए पीती हैं ये खास ड्रिंक

Nayanthara के ब्यूटी सीक्रेट हुए रीवील

नई दिल्ली :

साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी नई फिल्म 'काथु वकुला रेंडु कधल', Kaathu Vaakula Rendu Kadhal को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा और सामंथा रुथ प्रभु भी नजर आएंगे. फिल्म 'काथु वकुला रेंडु कधल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह एक तमिल रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें एक लड़के को एक ही समय में दो लड़कियों से प्यार हो जाता है. ट्रेलर देखकर लगता है कि यह एक कॉमेडी फिल्म होगी. फिल्म के ट्रेलर में नयनतारा बेहद सुंदर दिख रही हैं.

हाल ही में सेलिब्रिटी न्यूट्रिशनिस्ट मुनमुन गनेरीवाल ने खुलासा किया, "नयनतारा अपने फिटनेस और डायट का खास ख्याल रखती हैं. वह क्यूरेटेड आहार का पालन करती हैं जो न केवल उन्हें किसी खास रोल के लिए वजन कम करने या वजन बढ़ाने में मदद करती है, बल्कि यह भी सुनिश्चित करती है कि उनकी सभी पोषण संबंधी जरूरतें पूरी हों.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सेलिब्रिटी न्यूट्रिशनिस्ट मुनमुन गनेरीवाल कहती हैं कि यह रेसेपी सेलिब्रिटीज को खास तौर पर पसंद हैं. गनेरीवाल के मुताबिक नयनतारा को नारियल की स्मूदी बेहद पसंद है. नयनतारा को इस पेय से प्यार हो गया, जब मैंने इसे पहली बार उन्हें दिया. वह रोजाना इसे लेती हैं. वह कहती हैं कि इसे बनाना बेहद आसान है. इसके लिए 2 कप – नारियल पानी ले, 1 कप - सॉफ्ट नारियल और ½ कप – नारियल का दूध और चीनी लें. इसमें चुटकी भर दालचीनी पाउडर और इलायची पाउडर लें. इसे एक ब्लेंडर जार में फेटें. गनेरीवाल कहती हैं कि इस स्मूदी से नयनतारा को हाइड्रेटेड रहने में मदद मिलता है.