नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी को देखकर हैरान हुए सोशल मीडिया यूजर्स, बोले - ये तो इतनी सुंदर है...बिल्कुल दीपिका पादुकोण जैसी

ये नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी हैं और उनका नाम शोरा है. नवाज ने इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर क्या शेयर कीं उनके फैन अब बेटी के मुरीद हो गए.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी को देखकर हैरान हुए सोशल मीडिया यूजर्स, बोले - ये तो इतनी सुंदर है...बिल्कुल दीपिका पादुकोण जैसी

नवाजुद्दी की बेटी शोरा

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने रविवार (10 दिसंबर) को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी शोरा सिद्दीकी के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया था. उनकी बेटी शोरा रविवार को 14 साल की हो गईं. एक्टर ने अलग-अलग वीडियो को जोड़कर एक वीडियो बनाया. इसमें शोरा के अलग-अलग लुक देखने को मिले. ये वीडियो नवाज के फैन्स को खूब पसंद आया और इसके अलावा शोरा की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा

वीडियो में अलग-अलग लोकेशन और लुक्स की झलक दिखाई. कहीं पर वो वैनिटी वैन के अंदर नाचती दिख रही हैं. वहीं दूसरे में वह अजब-गजब एक्सप्रेशन देती दिखीं. सिंगिंग और डांस से लेकर साइकिल चलाने और ट्रैवल करने तक शोरा अपने पिता के काफी करीब लगती हैं. इस क्लिप में छोटी शोरा और नवाजुद्दीन के बचपन के दिनों की कई पुरानी तस्वीरें भी शामिल हैं. इसमें स्टार किड की हाल के दिनों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी थीं. इन सभी को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने बैकग्राउंड में डुआ लीपा का गाना 'बी द वन' जोड़ा और कैप्शन में लिखा, "हैप्पीएस्ट बर्थडे शोरा."

सेलेब्स और फैंस ने शोरा को कहा हैप्पी बर्थडे

वीडियो शेयर करने के तुरंत बाद कई मशहूर हस्तियों ने शोरा को बधाई दी. फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने कमेंट किया जन्मदिन मुबारक. एक फैन ने लिखा, इतनी सुंदर प्यारी बच्ची...पिता की तरह अट्रैक्टिव और मां की तरह सुंदर. एक ने कहा, "शोरा बहुत सुंदर है और इसकी आंखें बेहद खूबसूरत हैं." एक फैन ने तो तारीफ के साथ-साथ 14 साल की शोरा को छोटी दीपिका पादुकोण ही बता दिया.

नवाजुद्दीन की फैमिली

आलिया सिद्दीकी से नवाजुद्दीन के दो बच्चे हैं- बेटी शोरा और बेटा यानी. पिछले साल प्रॉपर्टी विवाद के चलते यह कपल तलाक की ओर बढ़ रहा था. हालांकि उन्होंने मामला सुलझा लिया. शोरा फिलहाल अपनी पढ़ाई कर रही हैं और आलिया के साथ रहती हैं. आलिया ने अब अपना नाम बदलकर आलिया आनंद पांडे रख लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया ने बिग बॉस ओटीटी 2 में हिस्सा लिया था. उन्होंने पहले कहा था कि नवाजुद्दीन के साथ विवाद के खबर बनने के बाद वह सोशल मीडिया और इंडस्ट्री छोड़ रही हैं. उन्होंने सितंबर में टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "मेरी बेटी शोरा 13 साल की है और वह फोन से चिपकी रहती थी. मुझे एहसास हुआ कि अगर मैं सोशल मीडिया नहीं छोड़ूंगी तो वह भी नहीं छोड़ेगी. मुझे लगता है कि आज की पीढ़ी के बच्चे गलत दिशा में जा रहे हैं. साथ ही मैंने सिर्फ सोशल मीडिया ही नहीं छोड़ा है बल्कि इंडस्ट्री भी छोड़ दी है. मैंने अभी एक शॉर्ट फिल्म का डायरेक्शन किया है लेकिन अब मैं बच्चों को अपना समय डेडिकेट करने के अलावा और कुछ नहीं करना चाहता."