नव्या नवेली ने Mom श्वेता बच्चन के बर्थडे पर शेयर की फैमिली फोटो, बोलीं- आपसे अच्छा कोई नहीं...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं.

नव्या नवेली ने Mom श्वेता बच्चन के बर्थडे पर शेयर की फैमिली फोटो, बोलीं- आपसे अच्छा कोई नहीं...

नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) ने Mom श्वेता बच्चन के बर्थडे पर शेयर की फैमिली फोटो

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. और इस खास मौके पर उनके करीबी और फैन्स सोशल मीडिया कर जरिए उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं. श्वेता (Shweta Bachchan) की बेटी नव्या नवेली (Navya Naveli Nanda) ने भी मां के लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है. नव्या ने एक फैमिली फोटो शेयर की है जिसमें उनकी मां श्वेता , पापा निखिल नंदा और भाई अगस्तय नंदा और साथ में नव्या भी नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा हैप्पी बर्थडे मॉम एंड डैड, आपसे अच्छा कोई नहीं हो सकता. आपको बता दें कि आज श्वेता बच्चन के साथ- साथ उनके पति निखिल नंदा का भी बर्थडे है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर खास अंदाज में विश किया है. बिग बी ने श्वेता के लिए बेहद प्यारी सी पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें उनके बचपन से लेकर जवानी तक की तस्वीर हैं. साथ ही फोटो शेयर करते अभिनेता (Amitabh Bachchan) ने कैप्शन में लिखा- ''बेटियां सबसे अच्छी हैं" साथ ही उन्होंने दिल और गुलाब वाली इमोजी के साथ इस पोस्ट को शेयर किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिषेक बच्चन ने भी बहन श्वेता के बर्थडे पर प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हेंं बधाई संदेश भेजा है. अभिषेक ने अपनी और श्वेता की बचपन की फोटो शेयर की है जिसमें अमिताभ दोनों को गोद में लिये हुए है. साथ ही फोटो शेयर करते हुए अभिषेक के लिखा- हैप्पी बर्थडे बड़ी बहन. ढेर सारा प्यार.