मीजान जाफरी ने गाया 'भीगी भीगी रातों में' सॉन्ग, तो अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने किया ये कमेंट... देखें Video

जावेद जाफरी के बेटे और एक्टर मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) 'भीगी भीगी रातों में' गिटार लेकर गाना गाते नजर आए, जिस पर नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने रिएक्ट किया है.

मीजान जाफरी ने गाया 'भीगी भीगी रातों में' सॉन्ग, तो अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने किया ये कमेंट... देखें Video

मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) के वीडियो पर नव्या नंदा (Navya Nanda) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • मीजान जाफरी का वीडियो हुआ वायरल
  • गाया 'भीगी भीगी रातों में' सॉन्ग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery Video) अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ अपने रिलेशिनशिप को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर मीजान जाफरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जावेद जाफरी के बेटे और एक्टर मीजान जाफरी 'भीगी भीगी रातों में' सॉन्ग गिटार लेकर गाना गाते नजर आ रहे हैं. 


वीडियो को शेयर करते हुए मीजान जाफरी (Meezaan Jaffery) ने कैप्शन में लिखा, "मेरा लेट नाइट क्वारंटीन रूटीन." मीजान जाफरी के इस वीडियो पर यूं तो लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी सिंगिंग की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन नव्या नवेली (Navya Naveli) नंदा का वीडियो पर कमेंट सबका खूब ध्यान खींच रहा है. नव्या ने दिल का इमोजी बनाकर वीडियो पर कमेंट किया है. 

8vs3armg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, बता दें, जहां मीजान (Meezaan Jaffery) ने 2019 में फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं नव्या नवेली नंदा  (Navya Naveli Nanda) की बात करें तो उन्होंने इंग्लैंड के सेवन ओक्स स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई की है और इस समय हाईअर स्टडीज के लिए न्यूयॉर्क की फोरडैम यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं. नव्या नवेली नंदा अक्सर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से अपनी दोस्ती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा ने एक स्कूल से ही अपनी पढ़ाई की है.