नताशा और हार्दिक के बेटे ने पूल में की मस्ती, मम्मी और पापा संग यूं एंजॉय की छुट्टियां- देखें Photos और Video

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं, जिसमें वह नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और नन्हे बेटे अगस्त्य के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

नताशा और हार्दिक के बेटे ने पूल में की मस्ती, मम्मी और पापा संग यूं एंजॉय की छुट्टियां- देखें Photos और Video

नताशा (Natasa Stankovic) और हार्दिक (Hardik Pandya) के बेटे ने पूल में की खूब मस्ती

खास बातें

  • नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक के बेटे ने की पूल में खूब सारी मस्ती
  • मम्मी और पापा के साथ छुट्टियां एंजॉय करते आए नजर
  • अगस्त्य पांड्या की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों छुट्टियां बिता रहे हैं. लेकिन वे अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं, जिसमें वह नताशा स्टेनकोविक और नन्हे बेटे अगस्त्य के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो के साथ-साथ पोस्ट में वीडियो भी शामिल हैं, जिसमें हार्दिक पांड्या बेटे अगस्त्य के साथ पूल में मस्ती करते हुए और उनके साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "पूल के लिए काफी कूल, मेरा बेटा सच में एक वॉटर बेबी है..." पहली फोटो में हार्दिक पांड्या नताशा (Natasa Stankovic) और अगस्त्य के साथ पूल किनारे पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं, अगली फोटो में हार्दिक पांड्या बेटे अगस्त्य के साथ पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. पोटो में अगस्त्य के एक्सप्रेशंस भी काफी क्यूट लग रहे हैं. इसके अलावा अपने वीडियो में हार्दिक पांड्या बेटे अगस्त्य के साथ खेलते हुए और मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी इस पोस्ट को अभी तक 19 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने फिल्म 'सत्याग्रह' (Satyagrah) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा नताशा स्टेनकोविक ने डीजे वाले बाबू गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने बीते साल ही शादी की थी, वहीं साल 2020 में नए साल के मौके पर उन्होंने अपनी और नताशा की इंगेजमेंट का भी ऐलान किया था.