नाना पाटेकर ने थप्पड़ वाली वायरल वीडियो पर दी सफाई, बोले- हम ऐसे कभी किसी को...

Nana Patekar clarified on Viral Slap Video: नाना पाटेकर ने वायरल थप्पड़ मारने वाले वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है.

नाना पाटेकर ने थप्पड़ वाली वायरल वीडियो पर दी सफाई, बोले- हम ऐसे कभी किसी को...

नाना पाटेकर ने वायरल वीडियो पर दी सफाई

नई दिल्ली:

Nana Patekar clarified on Viral Slap Video: नाना पाटेकर बीते दिन एक वीडियो वायरल होने के चलते काफी चर्चा में रहे थे. वहीं उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा था. वहीं अब एक्टर ने इस मामले में सफाई देते हुए अपनी स्थिति को सामने रखा, जिसमें वह एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते नजर आ रहे थे, जो कि उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. नाना पाटेकर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर पूरी घटना के बारे में बताया. 

दरअसल, वीडियो में नाना पाटेकर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "देखिए, एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां मैंने एक बच्चे को मारा है. हालांकि ये सीक्वेंस हमारी एक फिल्म का हिस्सा है. हमने एक रिहर्सल कर दी थी. एक पीछे से बंदा आकर बोलता है, 'ये बुरा टोपी बेचनी है?' मैंने टोपी पहना हुआ है. मैं उसे मारता हूं. मैं कहता हूं, 'बदतमीज़ी बंद करो, तमीज़ से पेश आओ. ये तरीका नहीं है.' और वो भाग जाता है. एक रिहर्सल कर चुके थे. डायरेक्टर ने कहा और एक बार करनी है. हम शुरू ही कर चुके थे कि इतने में ये बच्चा जो वीडियो में है अंदर आ गया.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो के आखिर में नाना पाटेकर ने कहा कि अगर वह लड़का उनके सामने आएगा तो वह खुद माफी मांग लेंगे. फिल्म की शूटिंग काशी में हुई थी. गौरतलब है कि वायरल वीडियो में नाना पाटेकर को भीड़ भरी सड़क पर सूट पहने हुए दर्शकों के बीच शूटिंग करते देखा जा सकता है. वहीं एक फैन नाना पाटेकर की ओर दौड़कर सेल्फी लेने आता है. इस पर एक्टर उस फैन के सिर पर जोर से थप्पड़ मार देते हैं. एक्टर के इस तरह के बिहेवियर के लिए इंटरनेट पर फटकार लगाई गई थी.