लाल रंग के कपड़े पहन अंधेरी रात में घूम रही छोटी माई, मुंबई में खौफ का माहौल- जानें क्या है रहस्य

मुंबई में अंधेरी रात में एक औरत लाल कपड़े पहनकर घूमते हुए नजर आए, जिसे देखकर लोग डर के मारे चिल्लाने लगे, जानें क्या है माजरा.

लाल रंग के कपड़े पहन अंधेरी रात में घूम रही छोटी माई, मुंबई में खौफ का माहौल- जानें क्या है रहस्य

मुंबई की सड़कों पर खौफ का साया

नई दिल्ली :

मुंबई शहर में वह एक भयानक रात थी जब लोगों ने एक महिला को डरावने अवतार में देखा, जो लाल रंग के कपड़े पहने हुए, अचानक उनके सामने आ गई. जरा सोचिए, सड़क पर अकेले चलते समय, किसी दुकान पर खरीदारी करते हुए, या कहीं बाहर जाते समय, यदि आपके सामने कोई भूत चल रहा हो तो! यह निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा. कुछ ऐसा ही हुआ जब अमेजन ओरिजिनल फिल्म 'छोरी (Chhorii)' की एक पात्र 'छोटी माई' को शहर में लोगों को डराते हुए देखा गया. 

प्राइम वीडियो द्वारा हाल ही में जारी किए गए एक क्लिप में 'छोटी माई' को लोगों पर अपना आतंक फैलाते हुए देखा गया था. उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि छोटी माई एक डिपार्टमेंटल स्टोर, जॉगिंग ट्रैक, समुद्र तट पर कहीं से भी सामने आ जाती है और यहां तक कि ऑटो-रिक्शा में बैठे हुए लोगों को भी डरा देती है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि इससे कई लोग डर के मारे चिल्ला रहे थे और अपनी जान बचाने के लिए जितना हो सके उतनी तेजी से भाग रहे थे. लोगों को आगामी हॉरर फ्लिक के बारे में जागरूक करने के इस इनोवेटिव आईडिया के साथ, अमेजन प्राइम वीडियो ने निश्चित रूप से फिल्म के लॉन्च से पहले उत्साह के स्तर को एक पायदान ऊपर पहुंचा दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'छोरी (Horror Film Chhorii)' आगामी हॉरर फिल्म है, जो विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा द्वारा निर्मित है. मराठी फिल्म लपाछप्पी की रीमेक, फिल्म में नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) की मुख्य भूमिका के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज अहम किरदार में नजर आएंगे. 'छोरी' 26 नवंबर को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है.