मशहूर संगीतकार श्रवण राठौड़ का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

कोरोना (Covid-19) के चलते म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ (Shravan Rathod) का मुंबई के एलएल रहेजा अस्पताल में कोरोना से निधन हो गया है.

मशहूर संगीतकार श्रवण राठौड़ का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

श्रवण राठौड़ (Shravan Rathod) का निधन

खास बातें

  • म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का कोरोना से निधन
  • कोरोना के चलते मल्टीऑर्गन फेल्योर होने से हुआ निधन
  • नदीम-श्रवण ने कई हिट फिल्मों में किया साथ काम
नई दिल्ली:

कोरोना महामारी (Coronavirus) के दिन पर दिन बढ़ते मामले हैरान कर देने वाले हैं. कितने लोग इस संक्रमण के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं. आने वाली स्थिति हर एक को सोचने पर मजबूर कर रही है. अब कोरोना (Covid-19) के चलते म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ (Shravan Rathod) का मुंबई के एलएल रहेजा अस्पताल में कोरोना से निधन हो गया है. इससे अलावा ने कई बीमारियों से जूझ रहे थे. वे वेंटिलेटर पर थे. 

संगीत की दुनिया में श्रवण  (Musician Shravan) का जाना माना नाम है. नदीम और श्रवण की जोड़ी काफी मशहूर थी, लेकिन अब दोनों का साथ छूट चुका है. रहेजा अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि कोरोना (Corona Positive) के चलते मल्टीऑर्गन फेल्योर होने से निधन हो गया. 

66 वर्ष के श्रवण के दो बेटे संजीव और दर्शन हैं. श्रवण (Legendary Musician Shravan) ने अपने करियर में कई अवार्ड्स जीते हैं. नदीम और श्रवण ने 90 के दशक में सुपरहिट फिल्मों में म्यूजिक दिया है. आशिकी, शाहरुख खान (Shahrukh khan) की फिल्म परदेस, साजन, राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) में दोनों का शानदार काम को देखा जा सकता है.  बता दें कि दोनों की जोड़ी किसी वजह से साल 2000 में टूट गई थी. दोनों ने एक दूसरे से साथ काम करना बंद कर दिया था, लेकिन दोनों ने डेविड धनव (David Dhawan) की फिल्म में दोबारा साथ में काम किया. दोनों डू नॉट डिस्टर्ब में साथ नजर आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको  बता दें कि श्रवण की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी. लोगों को उनके गाने काफी पसंद आते थे. वहीं उनके ऐसे चले जाने से म्यूजिक इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है.