सलाखों के पीछे पहुंचे संजय दत्त और अरशद वापसी, खास अंदाज में एक साथ आ रहे मुन्ना भाई और सर्किट

Munna Bhai And Circuit Are Back: संजय दत्त और अरशद वारसी मुन्ना भाई सीरीज की दो फिल्मों में नजर आए और छा गए. यह जोड़ी एक बार फिर फैन्स के दिलों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

सलाखों के पीछे पहुंचे संजय दत्त और अरशद वापसी, खास अंदाज में एक साथ आ रहे मुन्ना भाई और सर्किट

मुन्ना भाई संजय दत्त और सर्किट अरशद वारसी एक साथ आएंगे नजर

नई दिल्ली :

संजय दत्त और अरशद वापसी की जोड़ी फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई में एक साथ नजर आई थी. फिल्म सुपरहिट रही थी. मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी ने तो लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई, जिसे आज तक नहीं भुलाया जा सका है. फैन्स को मुन्ना भाई सीरीज की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन इस बीच संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस ने इस हिट जोड़ी की एक साथ अगली फिल्म का ऐलान जरूर कर दिया है. फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. 

संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस थ्री डाइमेंशन मोशन पिक्चर्स ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और लिखा है, 'आपके लिए लेकर आ रहे हैं संजय दत्त और अरशद वारसी की एपिक जोड़ी. हम सब इनका इंतजार कर रहे थे, लेकिन उनका इंतजार हमारे इंतजार से भी लंबा था.' फिल्म के प्रोड्यूसर संजय दत्त हैं जबकि फिल्म को डायरेक्ट सिद्धांत सचदेव कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म का पोस्टर काफी मजेदार नजर आ रहा है. संजय दत्त और अरशद वारसी कैदियों के कपड़ों में हैं और सलाखों के पीछे हैं. हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है. लेकिन अरशद वारसी और संजय दत्त को एक साथ देने का उनके फैन्स का लंबे समय का इंतजार जरूर अब खत्म होने जा रहा है.