Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर से बेघर हो सकते हैं मुनव्वर फारूकी! सलमान खान ले सकते हैं बड़ा फैसला

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मन्नारा और मुनव्वर के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला. मन्नारा ने मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला को लेकर कुछ ऐसे शब्द कह दिए, जो मुनव्वर को पसंद नहीं आए.

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर से बेघर हो सकते हैं मुनव्वर फारूकी! सलमान खान ले सकते हैं बड़ा फैसला

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर से बेघर होंगे मुनव्वर फारूकी!

नई दिल्ली :

बिग बॉस 17 में इन दिनों घमासान मचा हुआ है. आयशा खान के आने के बाद मन्नारा और मुनव्वर की दोस्ती के बीच दरार पड़ गई है. मुनव्वर ने कैप्टेंसी टास्क में मन्नारा को पाखंडी बुलाया, जिसके बाद मन्नारा का गुस्सा उन पर फूट पड़ा. दरअसल, आयशा के आने से पहले मुनव्वर उनके बहुत करीब थे और उनका पूरा ध्यान रख रहे थे. लेकिन जैसे ही आयशा आईं उनका फोकस मन्नारा से हटकर पूरी तरह आयशा पर चला गया. ऐसे में मन्नारा इनसेक्युर फील करने लगी हैं और दोनों के बीच दूरियां साफ झलकने लगी है.

मन्नारा की बात पर मुनव्वर को आया गुस्सा 
बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में मन्नारा और मुनव्वर के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला. मन्नारा ने मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला को लेकर कुछ ऐसे शब्द कह दिए, जो मुनव्वर को पसंद नहीं आए. मन्नारा ने विक्की जैन से कहा, ''मैं वो मन्नारा ही नहीं रही जो आई थी. मैं तो भिखारिन हो गई यार'. इस पर मुनव्वर कहते हैं कि क्या ये क्लासी है, जो बात वे कर रही हैं. इसके बाद मन्नारा आयशा पर आरोप लगाती हैं कि वे दूसरों की मदद से आगे बढ़ रही हैं. 

क्या घर से बेघर होंगे मुनव्वर फारूकी?
मन्नारा कहती हैं, 'अगले साल आ जाती ना अकेले. जैसे शायद उनकी बाहर की फ्रेंड आए शायद अगले साल अकेले'. नाजिला के लिए ये ताना मुनव्वर बर्दाश्त नहीं कर पाए और उनके सब्र का बांध टूट गया. मुनव्वर गुस्से में मन्नारा के पास गए और टेबल पर रखा कांच का ग्लास फोड़ दिया, जिससे उन्हें चोट भी पहुंचीं. ऐसे में अब कहा जा रहा है कि बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने और हिंसक होने के लिए सलमान उन्हें घर से निकाल भी सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com