ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने बीच रास्ते गाया 'मैं जट यमला पगला दीवाना', अंकल ने भी झूमकर किया डांस, लोगे बोले-- 'वाह चाचा'

मुंबई पुलिस न केवल मुजरिमों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए जानी जाती है, बल्कि अपने खास टैलेंट के लिए भी मशहूर है. मुंबई पुलिस का खुद का एक बैड तक है.

ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने बीच रास्ते गाया 'मैं जट यमला पगला दीवाना', अंकल ने भी झूमकर किया डांस, लोगे बोले-- 'वाह चाचा'

मुंबई ट्रैफिक पुलिस म्यूजिक वीडियो

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस न केवल मुजरिमों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए जानी जाती है, बल्कि अपने खास टैलेंट के लिए भी मशहूर है. मुंबई पुलिस का खुद का एक बैड तक है. इस बीच सोशल मीडिया मुंबई पुलिस के एक ट्रैफिक हवलदार का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी शानदार आवाज का टैलेंट दिखाता नजर आ रहा है. इतना ही नहीं हलवदार की आवाज में गाए गाने पर मुंबई के लोगों ने जमकर डांस भी किया है. वीडियो को लोग खूब पसंद भी तक रहे हैं. 

दरअसल Suraj Lakhwani नाम के एक सोशल मीडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुंबई पुलिस के हवलदार का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में ट्रैफिक हवलदार अपनी ड्रेस पहने हाथ में माइक लिए दिखाई दे रहे है. वीडियो में वह अभिनेता धर्मेंद्र की फिल्म प्रतिज्ञा का गाना 'मैं जट यमला पगला दीवाना' गाता हुआ नजर आ रहा है. वहीं सिपाही के इस गाने पर ढेर सारी लोग मस्ती के साथ झूमकर नाचते दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों की एक भीड़ पुलिस सिपाही के गाने पर डांस कर रही है. इसी भीड़ में एक बूढ़ा आदमी भी शानदार अंदाज में डांस करता दिखाई दे रहा है. जिसको लेकर कई सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. मुंबई पुलिस के इस सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कई लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर सिपाही और बूढ़े आदमी की तारीफ कर रहे हैं. सिपाही का यह वीडियो मुंबई के मरीन ड्राइव का है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनन्या पांडे ने मुंबई में अपने स्टाइलिश लुक में जलवा बिखेरा