मुकेश अंबानी की लाडली ईशा अंबानी जुड़वा बच्चों आदिया और कृष्णा को जन्म देने के बाद लौटीं घर, परिवार ने यूं किया स्वागत

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल पिछले महीने जुड़वां बच्चों के जन्म के बाद अमेरिका से मुंबई लौट आए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशा अंबानी अपने बच्चों के साथ घर में एंट्री कर रही हैं.

नई दिल्ली :

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल पिछले महीने जुड़वां बच्चों के जन्म के बाद अमेरिका से मुंबई लौट आए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशा अंबानी अपने बच्चों के साथ घर में एंट्री कर रही हैं. उनके ससुर उद्योगपति अजय पीरामल और सास के अलावा वीडियो में मुकेश और नीता अंबानी और उनके बेटे अनंत और आकाश अंबानी समेत अंबानी परिवार के कई सदस्य नजर आ रहे हैं.

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल को 19 नवंबर को जुड़वा बच्चों का आशीर्वाद मिला, जिनका नाम आदिया और कृष्णा है. दोनों बच्चे स्वस्थ हैं. अंबानी परिवार ने एक बयान में कहा है. बयान में आगे कहा गया, "हम आदिया, कृष्णा, ईशा और आनंद के लिए उनके जीवन के इस सबसे महत्वपूर्ण चरण में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने 2018 में मुंबई में अंबानी निवास, एंटीलिया में एक भव्य समारोह में शादी की. इसमें पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन, भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सुपरस्टार रजनीकांत सहित प्रसिद्ध बॉलीवुड हस्तियों, व्यावसायियों और राजनेताओं ने शिरकत की थी.