Mouni Roy ने मंदिरा बेदी के साथ गले लग शेयर की तस्वीर, कहा- मेरी स्ट्रॉन्ग बेबी...

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन के बाद से वे काफी टूटी हैं. लेकिन इस मुश्किल समय में उनकी दोस्त मौनी रॉय उनके साथ खड़ी हैं, और यह फोटो शेयर की हैं.

Mouni Roy ने मंदिरा बेदी के साथ गले लग शेयर की तस्वीर, कहा- मेरी स्ट्रॉन्ग बेबी...

मौनी रॉय ने शेयर की मंदिरा बेदी की तस्वीरें

खास बातें

  • मंदिरा बेदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
  • मौनी रॉय ने तस्वीर शेयर कर कहा मेरी स्ट्रॉन्ग बेबी
  • मंदिरा की अच्छी दोस्त हैं मौनी रॉय
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन के बाद से वे काफी टूटी हैं. इस खबर ने हरेक को हैरान दिया कर दिया था. मानो पूरी फिल्म इंडस्ट्री को धक्का लगा हो, लेकिन हाल ही में मौनी रॉय ने मंदिरा बेदी के साथ दो तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो में दोनों एक दूसरे को गले लगती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर फैंस और सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि मौनी रॉय मंदिरा बेदी की बहुत अच्छी दोस्त हैं और दोनों को अकसर एक साथ देखा जा सकता है.  

मौनी रॉय ने मंदिरा बेदी के साथ साझा की तस्वीरें 
इन दो तस्वीरों के साझा करते हुए मौनी राय ने कैप्शन लिखा है, 'मेरी स्ट्रॉन्ग बेबी.' शेयर की गई तस्वीर से यह तो साफ नहीं है कि यह लेटेस्ट तस्वीर ही हैं, लेकिन बीते दिन मंदिरा के एक ही आउटफिट पहनने से अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि यह तस्वीर हाल ही में ली गई हैं. तस्वीर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी, आशका गोराडिया, सोनल चौहन के साथ अन्य ने भी कमेंट कर तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो बच्चे हैं मंदिरा बेदी के 
मंदिरा बेदी के दो बच्चे हैं. 19 जून साल 2011 को मंदिरा ने अपने बेटे वीर को जन्म दिया था और पिछले साल ही उन्होंने 4 साल की बेटी को गोद लिया था. जिसका नाम दोनों ने मिलकर तारा कौशल रखा था. मंदिरा और मौनी काफी अच्छी दोस्त हैं दोनों के सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें आए दिनों वायरल होती रहती हैं.