Mouni Roy ने 'कितनी हसीं जिंदगी' सॉन्ग पर आंखों से यूं किये इशारे, Video देख प्रिया प्रकाश वारियर को जाएंगे भूल

मौनी रॉय (Mouni Roy) का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह आंखों से इशारे करते हुए दिखाई दे रही हैं.

Mouni Roy ने 'कितनी हसीं जिंदगी' सॉन्ग पर आंखों से यूं किये इशारे, Video देख प्रिया प्रकाश वारियर को जाएंगे भूल

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लक्की अली के सॉन्ग पर मटकाए नैन

खास बातें

  • मौनी रॉय ने लक्की अली के गाने पर दिये एक्सप्रेशंस
  • वीडियो में दिखा मौनी रॉय का खूबसूरत अंदाज
  • मौनी रॉय का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं और अपनी फोटो व वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. मौनी रॉय का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह आंखों से इशारे करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 81 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) वीडियो में ब्लैक एंड व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम जींस पहने नजर आ रही हैं. इसमें उनका लुक भी काफी कमाल का लग रहा है. वहीं, वीडियो में एक्ट्रेस कहीं अपनी आंखों से एक्सप्रेशंस देती हुई तो कहीं बालों से खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने लिखा, "सॉन्ग बहुत पसंद आया और यह टॉप भी..." वीडियो में मौनी रॉय का अंदाज और उनका स्टाइल काफी जबरदस्त लग रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि मौनी रॉय अकसर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कुछ दिनों अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसमें वह पिंक बिकिनी में पोज देती हुई नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय आखिरी बार 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में नजर आई थीं, जिसमें उनकी एक्टिंग को और किरदार को खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा मौनी रॉय जल्द ही ब्रह्मास्त्र में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. मौनी रॉय ने टीवी में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से कदम रखा था और बॉलीवुड में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म के जरिए डेब्यू किया.