'मोहब्बतें' फेम जुगल हंसराज ने 'आंखें खुली हो या हो बंद' पर किया डांस, सेट पर मच गया हल्ला

एक्टर जुगल हंसराज (Jugal Hansraj) को मासूम फिल्म के आइकॉनिक सॉन्ग 'लकड़ी की काठी, काठी का घोड़ा' सॉन्ग से पहचाना जाता है. अब उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है.

'मोहब्बतें' फेम जुगल हंसराज ने 'आंखें खुली हो या हो बंद' पर किया डांस, सेट पर मच गया हल्ला

जुगल हंसराज का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

एक्टर जुगल हंसराज (Jugal Hansraj) को मासूम फिल्म के आइकॉनिक सॉन्ग 'लकड़ी की काठी, काठी का घोड़ा' सॉन्ग से पहचाना जाता है. इसके साथ ही विक्स की ऐड का जुकाम से परेशान बच्चा आज भी स्मृतियों में ताजा है. यह भी जुगल हंसराज थे. वही जुगल हंसराज जब बड़े हुए तो सिनेमा की दुनिया में उन्होंने बहुत ज्यादा काम नहीं किया. लेकिन शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के साथ उनकी फिल्म 'मोहब्बतें (Mohabbatein)' जरूर यादगार बन गई. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे.

उन्हीं जुगल हंसराज (Jugal Hansraj Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने सॉन्ग 'आंखें खुली हो या बंद' पर पूरी मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं. यह वीडियो किसी सेट का है, और वह अपने सिग्नेचर स्टेप इस सॉन्ग में करते नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को पसंद भी किया जा रहा है. उनके डांस करने के बाद सेट पर हल्ला मच जाता है, और वहां मौजूद लोग उन्हें चीयर करने लगते हैं.   

बता दें कि मोहब्बतें (Mohabbatein) को आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था और फिल्म 2000 में रिलीज हुई थी. जुगल हंसराज एक मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट थे और वह मासूम और कर्मा फिल्मों में नजर आ चुके हैं. जुगल हंसराज कभी खुशी कभी गम, सलमाम नमस्ते और आजा नचले जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं और प्यार इम्पॉसिबल फिल्म को डायरेक्ट भी कर चुके हैं

Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com