मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें, बोलीं- 'वेलकम टू न्यूयॉर्क'... देखें Photos

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती इन दिनों न्यूयॉर्क से नियमित अंतराल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को पोस्ट कर रही हैं.

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें, बोलीं- 'वेलकम टू न्यूयॉर्क'... देखें Photos

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के डिस्को किंग यानी मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. उन्हें भी अपने भाइयों और पिता की तरह एक्टिंग का शौक है. वो इसी संबंध में न्यूयॉर्क में हैं और पढ़ाई कर रही हैं. दिशानी चक्रवर्ती ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं. दिशानी ने व्हाइट और रेड कलर की मैचिंग ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा भी उन्होंने न्यूयॉर्क की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरों को भी पोस्ट किया है. साथ ही लोगों से आग्रह भी किया है कि वो न्यूयॉर्क में आएं.

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनकी इन तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो खूबसूरत होने के साथ वह काफी स्टाइलिश भी हैं. फिल्मी फैमिली में पली-बढ़ी दिशानी को फिल्मों से बेहद लगाव है. वो सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं. दिशानी चक्रवर्ती भी अपना करियर एक्टिंग के ही क्षेत्र में बनाना चाहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं. दिशानी चक्रवर्ती कई शॉर्ट फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. बताया जाता है कि मिथुन चक्रवर्ती ने दिशानी को गोद लिया है. दिशानी चक्रवर्ती को इंस्टाग्राम पर करीब 80 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.