विज्ञापन
This Article is From Feb 22, 2019

Mirzapur के दूसरे सीजन के लिए हो जाएं तैयार, यूं होगी कालीन भैया की वापसी- देखें Video

'मिर्जापुर (Mirzapur)' के पहले सीजन में शानदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, अब दूसरे सीजन को हरी झंडी मिल गई है.

Mirzapur के दूसरे सीजन के लिए हो जाएं तैयार, यूं होगी कालीन भैया की वापसी- देखें Video
'मिर्जापुर (Mirzapur)' के दूसरे सीजन के लिए हो जाएं तैयार
नई दिल्ली:

'मिर्जापुर (Mirzapur)' के पहले सीजन में शानदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, अब दूसरे सीजन को हरी झंडी मिल गई है. अमेजॉन प्राइम वीडियो सीरीज 'मिर्जापुर (Mirzapur)' के पहले सीजन के प्रीमियर के दो महीने के भीतर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने शो के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है. एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट निर्मित, पुनित कृष्णा रचित और गुरमीत सिंह निर्देशित 'मिर्जापुर (Mirzapur)' के दूसरे सीजन में मिर्जापुर की हिंसक दुनिया की कहानी को दर्शाया जाएगा, जो सत्ता के लालच में, लोगों को बदल देती है. 'मिर्जापुर' में पंकज त्रिपाठी का कालीन भैया का रोल जमकर हिट हुआ था. 

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह ने किया धांसू डांस, थिरकने को मजबूर हो गए निरहुआ और आम्रपाली दुबे- देखें Video

 

'Manikarnika' में कंगना रनौत ने इस तरह चलाया था घोड़ा, वायरल हुआ Video

'मिर्जापुर (Mirzapur)' भारत के युवाओं का ऐसा चित्रण है, जो ड्रग्स, बंदूक और अराजकता से भरा हुआ है, और जहां जाति, सत्ता, अहंकार और हिंसा जीवन का एकमात्र तरीका है. 'मिर्जापुर' के पहले सीजन के सभी एपिसोड एक्सक्लूसिव रूप से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो भारत के निर्देशक और हेड ऑफ कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने कहा,"हम शक्तिशाली पात्रों, मनोरंजक कथाओं और विश्व स्तर के प्रोडक्शन के साथ आकर्षक कहानियां बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हम अपने दर्शकों से मिल रही 'मिर्जापुर' के पहले सीजन की प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं और हम शो के अगले सीजन के लिए एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट में अद्भुत टीम के साथ काम कर के खुश हैं."

Gully Boy Box Office Collection Day 8: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का विदेश में भी धमाका, पहुंची 100 करोड़ के करीब

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट से फरहान अख्तर ने कहा, "यह देखना बेहद रोमांचक है कि जिस तरह के कंटेंट का हम निर्माण कर रहे हैं, उसे वैश्विक दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है.अब मिर्जापुर को पूरे भारत में और विश्वभर में देखा और पसंद किया जा रहा है. हमें खुशी है कि शो का दूसरा सीजन आ रहा है जिससे हमें एक वैश्विक मंच पर भारतीय कहानियों को प्रदर्शित करने का एक और मौका मिला है."

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का ग्रीन सूट में तहलका, 'बावली परेड' पर शानदार Dance

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट से रितेश सिधवानी ने कहा, "मिर्जापुर (Mirzapur) हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है. शो ने हमें खुद को चुनौती देते हुए नए विषयों और क्षेत्रों का पता लगाने का मौका दिया है. अब, हम अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ अपनी कहानी के अगले सीजन में सिनेमाई अनुभव का एक स्तर ऊपर करने के लिए उत्सुक हैं." 'मिर्जापुर (Mirzapur)' दो भाइयों की कहानी है जो सत्ता के विचार से प्रभावित हैं, मिर्जापुर भारत के दिल और युवाओं का एक बड़ा चित्रण है यह ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है. 

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
Mirzapur के दूसरे सीजन के लिए हो जाएं तैयार, यूं होगी कालीन भैया की वापसी- देखें Video
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com