आधी रात को मुंबई की सड़कों पर मीका सिंह की गाड़ी हुई खराब, कई लोग पहुंचे मदद के लिए...Video वायरल

मीका सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो आधी रात का है जब बीच सड़क में मीका की गाड़ी खराब हो जाती है और कई लोग उनकी मदत के लिए पहुंच जाते है.

आधी रात को मुंबई की सड़कों पर मीका सिंह की गाड़ी हुई खराब, कई लोग पहुंचे मदद के लिए...Video वायरल

मीका सिंह का वीडियो वायरल

खास बातें

  • मीका सिंह की कार हुई खराब
  • लोग पहुंचे मदत के लिए
  • वीडियो हो रहा जमकर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह काफी फेमस हैं. उनके सॉन्ग को लेकर वो अकसर चर्चाओं में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके वीडियो देखने को मिल जाते हैं. फिलहाल वो इस समय किसी और वजह से सुर्खियों में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल मुंबई में जबरदस्त बारिश हो रही है और इसी कारण आधी रात को करीब 3 बजे मुंबई की सड़कों पर मीका सिंह की गाड़ी हो गई थी. जिसका वीडियो वहां मौजूद एक शख्स ने बनाया था, जो खूब वायरल हो रहा है.

मुंबई के सड़क पर मीका की कार हुई खराब

मीका सिंह का ये वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि, मीका सिंह कार में बैठे हुए हैं और उनके साथ कार में आकांक्षा पुरी भी बैठी हुई हैं. उनके कार के आस-पास आधी रात में भरी बरसात में भारी भीड़ जमी हुई है. जो शख्स वीडियो बना रहा है वो कहता है जब मीका पाजी की गाड़ी खराब हो जाती है तो इतने लोग उनकी मदत के लिए जमा हो जाते हैं. वीडियो में वो शख्स मीका सिंह से बात करता है और पूछता है तो मीका कहते हैं 'हमारी गाड़ी खराब हो गई है और कम से कम 200 लोग हैं मदद करने के लिए'. 

आकांशा पुरी के साथ डेटिंग की उड़ी थी अफवाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, मीडिया में मीका और आकांक्षा के डेटिंग की काफी अफवाह थी. दरअसल, उनके बीच रिंग एक्सचेंज करने की अटकलें लगाई जा रही थीं. जिस पर आकांशा ने साफ करते हुए कहा था 'मीका और मैं एक-दूसरे को लगभग 12 सालों से जानते हैं. वो एक परिवार की तरह है, वो हमेशा मेरे लिए रहे है और हम एक बहुत मजबूत बंधन में हैं लेकिन हम सगाई नहीं कर रहे हैं और न ही हमारी ऐसी कोई योजना है'.