सना खान के आरोपों पर मेल्विन लुइस ने शेयर की फोन रिकॉर्डिंग, एक्ट्रेस बोलीं- यही तो मेरा प्लान था... देखें Video

एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) के ब्रेकअप के आरोपों के बाद अब कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने उनके साथ अपनी एक फोन रिकॉर्डिंग शेयर की है. इस रिकॉर्डिंग को सुनकर हर कोई हैरान है.

सना खान के आरोपों पर मेल्विन लुइस ने शेयर की फोन रिकॉर्डिंग, एक्ट्रेस बोलीं- यही तो मेरा प्लान था... देखें Video

मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने सना खान (Sana Khan) के आरोप पर तोड़ी अपनी चुप्पी

खास बातें

  • सना खान के आरोपों पर मेल्विन लुइस ने तोड़ी चुप्पी
  • शेयर की फोन रिकॉर्डिंग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस से अपने ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में हैं. सना खान ने बताया कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने उन्हें धोखा दिया था और उन्हें अपशब्द भी कहे थे. इस दौरान सना खान ने मेल्विन लुइस पर कई आरोप लगाए. हालांकि, अब मेल्विन का इस पर रिएक्शन आया है. हाल ही में कोरियोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोन की रिकॉर्डिंग शेयर की है. इस रिकॉर्डिंग में सना खान कह रही हैं कि मेल्विन की छवि खराब करना उनका प्लान था. 

इब्राहिम अली खान की Photo हुईं वायरल, मैदान में यू बैटिंग करते आए नजर

इस फोन रिकॉर्डिंग में मेल्विन लुइस (Melvin Louis) और सना खान (Sana Khan) आपस में बात करते नजर आ रहे हैं. इस रिकॉर्डिंग में सना खान कह रही हैं, "मुझे आपको आपमानित करना पड़ा, मुद्दा यह था कि मैं सावर्जनिक तौर पर अच्छा महसूस करना चाहती थी." इस पर मेल्विन कहते हैं कि मुझे पूरा भरोसा है कि यह तुम्हारा इरादा था. इस पर सना कहती हैं कि हां यही मेरा इरादा था.

फाइनल से पहले अक्षय कुमार ने महिला क्रिकेट टीम को दी ये सीख, बोले- ऐसा करके दुनिया जीतो...


फोन रिकॉर्डिंग को शेयर करते हुए मेल्विन लुइस (Melvin Louis) ने कैप्शन में लिखा, "तुमने मेरा मजाक उड़ाया, तुमने मेरी जाति और स्किन कलर का मजाक उड़ाया. तुमने मेरे परिवार का मजाक उड़ाया. गलत आरोप लगाकर मेरे पसंदीदा लोगों का मजाक उड़ाया. तुमने अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश की. मुझे उम्मीद है कि अब तुम सावर्जनिक तौर पर बेहतर महसूस कर रही होगी." मेल्विन लुइस के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान है. हालांकि, अभी तक इस पर सना खान (Sana Khan) का कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...