VicKat की शादी में मिलें कैटरीना कैफ की 6 बहनों और भाई से, जानें कौन किस फील्ड में है

कैटरीना और विक्की की शादी में मेहमान दूर देश तक से आए हैं. वहीं बात दें कि अपनी बहन यानी की कैट की शादी अटेंड करने उनकी 6 बहने और 1 भाई भी आया है.

VicKat की शादी में मिलें कैटरीना कैफ की 6 बहनों और भाई से, जानें कौन किस फील्ड में है

कौन हैं कैटरीन कैफ के भाई बहन

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी लाइमलाइट में बनी हुई है. जहां कैट लोगों की पसंदीदा एक्ट्रेस की लिस्ट में गिनी जाती हैं वहीं विक्की कौशल भी फेवरेट एक्टर की लिस्ट में आते हैं. वहीं दोनों की शादी से फैंस काफी खुश हैं. कभी सोशल मीडिया पर #VicKat के हैशटैग वायरल हो रहे हैं तो कभी मीम्स, फिलहाल तो बता दें कि दोनों आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. ये शादी पूरी तरह से प्राइवेट रखी गई है. बता दें कि शादी में मेहमानों की लंबी लिस्टी है. शादी में मेहमान दूर देश तक से आए हैं. वहीं बात दें कि अपनी बहन यानी की कैट की शादी अटेंड करने उनकी 6 बहने और 1 भाई भी आया है.

कैट की बहनों का क्या है नाम 
कैटरीना की 6 बहने हैं. जिनका नाम स्टेफनी, मेलिसा, सोनिया, क्रिस्टीन, नताशा, इसाबेल है. आपको बता दें कि कैटरीना की मां सुजैन टरकोट है जो की ब्रिटिश हैं. उन्होंने शादी कश्मीरी मोहम्मद कैफ से की थी. बता दें कि जब कैटरीना बहुत छोटी थीं तभी दोनों के माता पिता अलग हो गए थे. 

कौन है बड़ा कौन है छोटा
बता दें कि कटरीना की तीन बड़ी बहने हैं स्टेफनी, क्रिस्टीन, नताशा और तीन छोटी बहन हैं. मेलिसा, सोनिया और इसाबेल कैटरीना का एक भाई भी है. जिसका नाम सबेस्टिएन टरकोट जो एक फर्नीचर डिजाइनर है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कौन किस प्रोफशन में है 
स्टेफनी और क्रिस्टीन शादीशुदा हैं जो कि होममेकर हैं. नताशा ज्वैलरी डिजाइनर हैं और मेलिसा मैथेमेटिक्स स्कॉलर है. वहीं सोनिया फोटोग्राफर हैं. बात कैटरीना और इसाबेल की करें तो दोनों ही एक्ट्रेस हैं कैटरीना ने बूम फिल्म से डेब्यू किया था. वहीं इसाबेल कैफ ने टाइम टू डांस से बॉलीवुड में डेब्यू किया है.