मिलिए कपूर खानदान के फेवरिट डांस मास्टर से, नीतू कपूर को रणबीर कपूर के गाने पर यूं सिखाया डांस

शादी के मौके पर डांस भी कुछ खास हो जाता है. इस मौके पर कपूर खानदान के चहेते डांस मास्टर राजेंद्र सिंह की भूमिका काफी अहम रही है.

मिलिए कपूर खानदान के फेवरिट डांस मास्टर से, नीतू कपूर को रणबीर कपूर के गाने पर यूं सिखाया डांस

राजेंद्र सिंह कपूर खानदान के चहेते डांस मास्टर

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में जारी हैं. आज दोपहर को दोनों विवाह के बंधन में बंध जाएंगे. शादी में मेहमानों की लिस्ट बहुत ही सीमित रखी गई है. साथ ही कैमरों को लेकर भी शादी में काफी पाबंदी बरती गई है. लेकिन मेहंदी की रस्म हो चुकी है, और इस मौके पर कपूर खानदान और भट्ट फैमिली के सभी सदस्य मौजूद थे. बताया जा रहा है कि इस पर संगीत का कार्यक्रम भी हुआ है. शादी के मौके पर डांस भी कुछ खास हो जाता है. इस मौके पर कपूर खानदान के चहेते डांस मास्टर राजेंद्र सिंह की भूमिका काफी अहम रही है. बताया जा रहा है कि मेहंदी के लिए डासं रिहर्सल उन्होंने कपूर खानदान को करवाई थी.

यही नहीं, डांस मास्टर राजेंद्र सिंह की इंस्टाग्राम प्रोफाइल को खंगालने पर भी कपूर खानदान से उनकी नजदीकियां सामने आ जाती हैं. मास्टरजी ने पिछले साल अक्तूबर में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें नीतू कपूर को वह डांस सिखाते नजर आ रहे थे. वह रणबीर कपूर और माधुरी दीक्षित के सॉन्ग 'घाघरा' पर उन्हें डांस सिखा रहे थे. नीतू कपूर भी खूब प्रैक्टिस कर रही थीं.

3hmf2qfo

शायद कपूर खानदान को काफी पहले से ही आलिया और रणबीर की शादी को लेकर जानकारी थी, और इसकी लंबे समय से तैयारियां भी चल रही थीं. हालांकि शादी को आखिरी दिन तक पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है. लेकिन मास्टरजी का डांस अंदाज जरूर कमाल का है. बाकी शादी में किस तरह की धूम रही, यह वीडियो या फोटो सामने आने के बाद ही पता चल सकेगा.

ये VIDEO भी देखें : .......

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com