प्रियंका की बहन मीरा चोपड़ा ने महिलाओं की सुरक्षा पर उठाए सवाल, बोलीं- कानून बनाने वाले डरते हैं

महिलाओं की सुरक्षा आज के समय में एक गंभीर विषय है. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने एक ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

प्रियंका की बहन मीरा चोपड़ा ने महिलाओं की सुरक्षा पर उठाए सवाल, बोलीं- कानून बनाने वाले डरते हैं

मीरा चोपड़ा ने किया ट्वीट

नई दिल्ली :

महिलाओं की सुरक्षा आज के समय में एक गंभीर विषय है. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने एक ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. मीरा अपने इस ट्वीट में लिखती हैं, ‘आप जहां रहते हैं, वहां महिलाओं की सुरक्षा को सबसे ऊपर रखना चाहिए, लेकिन फिर कानून बनाने वाले कार्रवाई करने से क्यों कतराते हैं? एक अकेली रह रही महिला की सुरक्षा हर हाल में की जानी चाहिए'.

मीरा चोपड़ा के इस ट्वीट के बाद लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल, हाल ही में मीरा चोपड़ा ने अपने इंटीरियर डिजाइनर पर अपने साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस के मुताबिक, उनके इंटीरियर डिजाइनर ने उन्हें गाली दी और उन्हें उनके खुद के घर से धक्का देकर बाहर निकाल दिया. मीरा के इस पोस्ट पर एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘एक लड़की एक लड़की है...न स्पेशल न किसी पुरुष से कम. फिर ये स्पेशल विशेषाधिकार क्यों मिले?'.

बता दें, मीरा चोपड़ा बॉलीवुड अभिनेत्री और अब इंटरनेशनल सेलेब्रिटी बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं. मीरा को 2014 की फिल्म गैंग ऑफ घोस्ट्स में देखा गया था. मीरा साउथ इंडियन फिल्मों में 2005 से ही एक्टिव हैं, इसके बावजूद हिंदी सिनेमा में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा. मीरा चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें प्रियंका चोपड़ा की वजह से कोई काम या फिल्म नहीं मिली हैं. उन्होंने जो कुछ भी किया है अपने दम पर किया है.  

ये भी देखें- 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com