विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 14, 2022

Just Married: आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर संग शादी की फोटो, दिल जीत लेगा कपल का यह अंदाज

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी 14 अप्रैल, 2022 को हो गई है.

Read Time: 2 mins

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हुई शादी

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी 14 अप्रैल, 2022 को हो गई है. शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे. इस तरह से आलिया और रणबीर ने बहुत ही सीधे-सादे अंदाज में शादी की. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जब शादी के बंधन में बंधे तो उस समय कपूर खानदान, भट्ट फैमिली और कुछ दोस्त मौजूद थे. अंबानी परिवार से आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी आए थे. हालांकि शादी को लेकर आखिरी समय तक गोपनीयता बरती गई और चीजों को मीडिया से दूर ही रखा. बता दें कि 39 वर्षीय रणबीर कपूर और 29 वर्षीय आलिया भट्ट चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

13 अप्रैल को दोनों की शादी की मेहंदी की रस्म हुई. जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए. 13 अप्रैल को मेहंदी की रस्म में शामिल होने के लिए आईं नीतू कपूर से बार-बार पूछने के बाद ही उन्होंने शादी की तारीख रिवील की थी. इस तरह आज यह स्टार जोड़ा एक दूसरे का हो गया. 

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को जल्द ही ब्रह्मास्त्र फिल्म में देखा जा सकेगा. लगभग चार साल बाद रणबीर कपूर की यह पहली रिलीज होगी जबकि आलिया भट्ट की आखिरी रिलीज फिल्म 'आरआरआर' है. उससे पहले वह संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आई थीं, और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद भी किया गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी पर जान छिड़कते थे सलमान खान, गर्लफ्रेंड को दी थी उनके नक्शे कदम पर चलने की सलाह
Just Married: आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर संग शादी की फोटो, दिल जीत लेगा कपल का यह अंदाज
मिर्जापुर 3 का वो शख्स जो वॉयलेंस नहीं प्यार की भाषा में करता है यकीन, बोला- इंतजार कीजिएगा किसकी होगी जीत, बुद्धि या बल की
Next Article
मिर्जापुर 3 का वो शख्स जो वॉयलेंस नहीं प्यार की भाषा में करता है यकीन, बोला- इंतजार कीजिएगा किसकी होगी जीत, बुद्धि या बल की
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;