दिवाली पर रिलीज होगी मनोज वाजपेयी की फिल्म, दिलजीत दोसांझ-फातिमा सना शेख भी आएंगी नजर

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्दर्शित और मनोज वाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख द्वारा अभिनीत 'सूरज पे मंगल भारी' एक पारिवारिक मनोरंजन है.

दिवाली पर रिलीज होगी मनोज वाजपेयी की फिल्म, दिलजीत दोसांझ-फातिमा सना शेख भी आएंगी नजर

मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) की फिल्म सूरज पे मंगल भारी

खास बातें

  • मनोज वाजपेयी की अगली फिल्म सूरज पर मंगल भारी
  • मनोज वाजपेयी की अगली फिल्म में नजर आएंगे दिलजीत दोसांझ- फातिमा सना शेख
  • सूरज पर मंगल भारी दिवाली पर होगी रिलीज
नई दिल्ली:

साल 2020 लोगों को लिए बेहद भयानक साल के रूप में गुजर रहा है वहीं दूसरी तरफ हिंदी सिनेमा भी इस 2020 को जवाब देने में पीछे नहीं है और वह अपने काम के जरिए लोगों के चेहरे पर मुस्कान वापस लाने के लिए बेहतर से बेहतर काम करने की कोशिश कर रही है. इस चीज को ध्यान में रखते हुए जी स्टूडियोज ने अपनी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' को रिलीज करने का फैसला किया है और दीपावली के अवसर को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. अभिषेक शर्मा द्वारा निर्दर्शित और मनोज वाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख द्वारा अभिनीत यह फिल्म एक पारिवारिक मनोरंजन है .

फिल्म की रिलीज़ तारीख की घोषणा करते हुए फिल्म के बेहद दिलचस्प पोस्टर जारी किया गया है, निर्माताओं ने फिल्म रिलीज़ के लिए 13 नवंबर की तारीख को चुना है. फिल्म के कलाकारों में अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगांवकर, नेहा पेंडसे, मनुज शर्मा, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, करिश्मा तन्ना, वंशिका शर्मा जैसे नाम शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोचक कॉमेडी के साथ एक ऐसे जासूस की कहानी है जिसकी जासूसी की वजह से मनोज और दिलजीत की जिंदगी चूहा और बिल्ली के खेल में बदल जाती है. फिल्म 90 के दशक की रोज़ मरना की ज़िन्दगी से प्रेरणा लेती हुई है. इस फिल्म मस्ती- मजाक के साथ प्रेम कहानी का तड़का भी है जो आपके दिल को सुकून देगी. इस फिल्म को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कोरोनावायरस महामारी के बीच यह फिल्म दर्शकों को एक प्यारी सी मुस्कान जरूरी देगी. और लोग इसे काफी पसंद भी करेंगे.