राज कौशल की अंतिम यात्रा में पहुंचे सेलेब्स, मंदिरा बेदी को दिया सहारा- देखें Photos

राज कौशल के निधन पर तमाम बॉलीवुड हस्तियों और फैन्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से शोक जता रहे हैं.

राज कौशल की अंतिम यात्रा में पहुंचे सेलेब्स, मंदिरा बेदी को दिया सहारा- देखें Photos

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी शो होस्ट मंदिरा बेदी के पति  राज कौशल का बुधवार को तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह 50 वर्ष के थे. इस खबर के बाद से ही बॉलीवुड में शोक की लहर है. राज कौशल के निधन पर तमाम बॉलीवुड हस्तियों और फैन्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से शोक जता रहे हैं. अब राज कौशल की अंतिम यात्रा के दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स उनके घर पहुंच रहे हैं. सोशल मीडिया पर सेलेब्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो मंदिरा बेदी को ढांढस बंधाते दिख रहे हैं. सितारों में रोनित रॉय, आशीष चौधरी, समीर सोनी जैसे सितारे नजर आए.

9k9hn9co

राज कौशल को शादी का लड्डू एवं प्यार में कभी-कभी जैसी फिल्मों के निर्देशक के लिए जाना जाता था.

vhul7eko

राज कौशल संजय सूरी और जूही चावला अभिनीत ‘माई ब्रदर ... निखिल' के निर्माता भी थे. वर्ष 2005 में बनी इस फिल्म का निर्देशन ओनिर ने किया था.

gml83il

ओनिर ने कौशल को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, ‘‘तुम बहुत जल्दी चले गए. हमने फिल्मकार एवं निर्माता राज कौशल को आज सुबह खो दिया. बहुत दु:खद. वह मेरी पहली फिल्म माई ब्रदर निखिल' के निर्माताओं में से एक थे.''

n81jmtp

उन्होंने कहा, ‘‘वे उन कुछ लोगों में शामिल थे, जिन्होंने हमारे नजरिए पर भरोसा किया और हमारा साथ दिया. मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं.''

7j8s1c5g

judib43
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कौशल ने आखिरी बार 2006 में आई थ्रिलर ‘एंथनी कौन है?' का निर्देशन किया था. इस फिल्म में अरशद वारसी एवं संजय दत्त ने अभिनय किया था.