व्हीलचेयर पर बैठकर गा रहे शख्स का गाना वायरल, इस अंदाज में गाया किशोर कुमार का गाना, लोग बोले- आपको सलाम है

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति व्हीलचेयर पर बैठकर किशोर कुमार के एक गाने को बड़ी ही खूबसूरती से गा रहे हैं.

व्हीलचेयर पर बैठकर गा रहे शख्स का गाना वायरल, इस अंदाज में गाया किशोर कुमार का गाना, लोग बोले- आपको सलाम है

इस शख्स का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया में अक्सर हमें ऐसे टैलेंट देखने के लिए मिल जाते हैं कि उन्हें देखकर हम दांतों तले उंगली दबा लेते हैं. छुपे हुए प्रतिभाशाली कलाकारों को आज इंटरनेट एक मंच प्रदान करने जैसा काम कर रहा है. इंटरनेट के जरिए सोशल मीडिया में वैसे तो हम बहुत से टैलेंटेड कलाकारों को देख चुके हैं, मगर इन दिनों इसी तरह का एक ऐसा छुपा हुआ गायक सोशल मीडिया में देखने को मिल रहा है कि इसकी आवाज को सुनकर हर कोई दीवाना हुआ जा रहा है. इंटरनेट पर एक व्यक्ति का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे हमें तुमसे प्यार कितना गाने को गाते हुए नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति व्हीलचेयर पर बैठकर 1980 में आई फिल्म परवीन सुल्ताना का गाना हमें तुमसे प्यार कितना गाते हुए दिख रहे हैं. भले ही वे दिव्यांग हैं और चल-फिर नहीं सकते, लेकिन इनकी आवाज में कमाल का आत्मविश्वास झलक रहा है. किशोर कुमार द्वारा गाए गए इस गाने को वे इतनी खूबसूरती से गा रहे हैं कि इंटरनेट पर इसे सुनने वाले मंत्रमुग्ध से हुए जा रहे हैं. लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आपको सलाम है". 

इस छिपे हुए कलाकार का यह वीडियो सोशल मीडिया में लोग खूब शेयर कर रहे हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार इस तरह के सिंगिंग और डांसिंग टैलेंट सोशल मीडिया में देखने को मिल चुके हैं. व्हीलचेयर पर ये व्यक्ति जो गाना हमें तुमसे प्यार कितना गा रहे हैं, यह हेमा मालिनी और राजेश खन्ना पर फिल्माया गया था. यह एक सदाबहार गाना है, जिसे लोग आज भी सुनना बहुत पसंद करते हैं.

VIDEO:आयुष्‍मान खुराना एयरपोर्ट पर दिखे, दिखा कूल अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com