शादी में 'नागिन डांस' करते हुए जमीन पर लहराते टेंट पर चढ़ गया लड़का, लोग बोले- इस नाग को अवार्ड दो, देखें Video

नागिन डांस कर रहे एक लड़के का वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन हंसते-हंसते आपके पेट में दर्द हो जाएगा.

शादी में 'नागिन डांस' करते हुए जमीन पर लहराते टेंट पर चढ़ गया लड़का, लोग बोले- इस नाग को अवार्ड दो, देखें Video

शादी में नागिन डांस कर रहे इस शख्स का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

भारत एक ऐसा देश हैं, जहां शादी में अलग-अलग तरह के लोग देखने को मिलते हैं. शादी में आए कुछ लोग तो इतने फनी होते हैं कि लोग उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं. इंटरनेट पर अब तक आपने न जाने ऐसे कितने ही मजेदार वीडियोज देखे होंगे, जिसे देखने के बाद आपने इसे आपसे दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर भी जरूर किया होगा. ऐसा ही एक वीडियो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे. 

यू-ट्यूब पर शादी में आए एक शख्स का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह शख्स आपको वीडियो में नागिन डांस करते हुए दिखाई देगा. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें नया क्या है? भारत की हर शादी में लोग नागिन डांस करते हैं. लेकिन जरा रुकिए! बता दें, यह कोई साधारण नागिन डांस नहीं है. जी हां, यह लड़का नागिन डांस करते हुए जमीन से पहले पोल पर और फिर टेंट के ऊपर ही चढ़ जाता है. और बात यहीं खत्म नहीं होती. लड़का टेंट के ऊपर भी अपना डांस जारी रखता है, जिसे नीचे से लोग खड़े होकर देखते हैं. है ना यूनिक?

हालांकि यह वीडियो है तो थोड़ा पुराना, लेकिन अब भी लग इसे बड़े चाव के साथ देख रहे हैं. वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज और कमेंट्स मिले हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "डांसर ऑफ द ईयर अवार्ड गोज तो मिस्टर नाग". वहीं एक अन्य ने लिखा है, "इस नाग को अवार्ड दो". एक और यूजर लिखते हैं, "ये तो नागमणि लेकर ही मानेगा". इस तरह के ढेरों मजेदार रिएक्शन इस वीडियो पर आए हैं. आपको कैसा लगा यह वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

ये भी देखें: जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने NDTV को बताया अपनी शादी का प्लान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com