ममता बनर्जी ने ट्वीट कर शाहरुख खान की पहल पर दिया रिएक्शन तो किंग खान बोले- दीदी आपके निस्वार्थ...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पहल की खूब तारीफ हो रही है, और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद पश्मिच बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भी ट्वीट के जरिये बॉलीवुड के किंग खान की जमकर तारीफ की है.

ममता बनर्जी ने ट्वीट कर शाहरुख खान की पहल पर दिया रिएक्शन तो किंग खान बोले- दीदी आपके निस्वार्थ...

ममता बनर्जी ने शाहरुख खान की जमकर की तारीफ

खास बातें

  • शाहरुख खान ने कोरोना के खिलाफ की बड़ी मदद
  • ममता बनर्जी ने किया ट्वीट
  • शाहरुख खान ने यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कंपनियों ने हाल ही में कोविड-19 (Covid-19) की लड़ाई में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए कई पहल की घोषणा की है.  शाहरुख खान की इस पहल की खूब तारीफ हो रही है, और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद पश्मिच बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भी ट्वीट के जरिये बॉलीवुड के किंग खान की जमकर तारीफ की है. शाहरुख खान ने भी ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के इस ट्वीट का रिप्लाई किया है. 

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तारीफ करते हुए लिखा है, 'शुक्रिया शाहरुख खान, इस चुनौती भरे समय में आपका योगदान बहुत सारे परेशान लोगों की मदद करने में काम आएगा. आपको अपना रोल मॉडल समझने वाले करोड़ों लोगों का आपका यह मानवीय चेहरा प्रेरित करेगा.'

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के इस ट्वीट का शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी जवाब दिया, 'दीदी, आपके निस्वार्थ मानवीय कार्य में भाई बनकर हाथ बंटाना, मेरा कर्तव्य है.' इसके साथ ही शाहरुख खा ने रवींद्रनाथ टैगोर की कुछ पंक्तियां भी शेयर की हैं. शाहरुख खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस अविश्वसनीय पहल के साथ, शाहरुख खान ने अपनी कंपनियों के समूह के साथ मदद का हाथ बढ़ाया है. सरकारी कोष से लेकर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने तक, उनकी पहल का उद्देश्य सोसाइटी के विभिन्न लोगों तक पहुंचना है और यही वजह है कि अभिनेता की इस दृष्टि को बेहद सराहाया जा रहा है.