जब 'मर्डर' एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने सलमान खान को बोला- मेरी आंखों में आंखें डाल बोल दो वो तीन शब्द, शरमा गए थे भाईजान

सलमान खान अपनी गजब की पर्सनालिटी के साथ ही फिल्मों में अपने लव एंगिल के लिए भी जाने जाते हैं. चाहें उनकी फिल्म 'मैंने क्या किया' हो, 'दबंग' हो या 'रेडी' हो हर एक फिल्म में उनके प्यार दिखाने का अंदाज भी बेहद ही डिफरेंट रहता है.

जब 'मर्डर' एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने सलमान खान को बोला- मेरी आंखों में आंखें डाल बोल दो वो तीन शब्द, शरमा गए थे भाईजान

जब सलमान खान से मल्लिका ने कही थी दिल की बात

नई दिल्ली:

सलमान खान अपनी गजब की पर्सनालिटी के साथ ही फिल्मों में अपने लव एंगिल के लिए भी जाने जाते हैं. चाहें उनकी फिल्म 'मैंने क्या किया' हो, 'दबंग' हो या 'रेडी' हो हर एक फिल्म में उनके प्यार दिखाने का अंदाज भी बेहद ही डिफरेंट रहता है. फिल्मों में भले ही सलमान खान कितनी बार प्यार का इजहार कर चुके हों, लेकिन रियल लाइफ में ऐसा शायद ही किया हो. फिल्हाल तो सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मर्डर एक्ट्रेस उनसे उनकी दिल की बात उगलवाने की पूरी कोशिश करती हैं.

सलमान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की मलाइका अरोड़ा बिग बॉस के सेट पर पहुंची हैं और वे सलमान से अपने दिल की बात कहती हैं वे कहती हैं- 'मेरी आंखों में आंखें डाल बोल दो वो तीन शब्द' जिसके बाद तो भाईजान शरम से लाल हो जाते हैं. इसके बाद सलमान मल्लिका को अपने हाथ से खिलाते भी नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान का ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं. सलमान के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा भाई को पहली बार देख रहे हैं ऐसे. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा-क्या बात है क्या एक्टिंग की है. सलमान खान के काम की बात करें तो उन्हें पिछली बार 'अंतिम' फिल्म में देखा गया था. वहीं वे अब 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियों में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com