फोटोग्राफर्स को देख मल्लिका शेरावत ने लगा दी दौड़, बोलीं- डर गए सारे... देखें Video

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

फोटोग्राफर्स को देख मल्लिका शेरावत ने लगा दी दौड़, बोलीं- डर गए सारे... देखें Video

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का यह वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मल्लिका शेरावत का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर्स को देखकर लगा दी दौड़
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बता दें, देश में लॉकडाउन (Lockdown) का पांचवा चरण चल रहा है, ऐसे में देश की जनता को कुछ रियायतें दे दी गई हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड सेलेब्स अपने घरों से बाहर निकलकर खुली हवा में सांस ले रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स कभी अब घरों से बाहर निकलकर जॉगिंग के लिए जा रहे हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मल्लिका शेरावत फोटोग्राफर्स को देखकर दौड़ने लगती हैं.  


एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फोटोग्राफर्स के पास दौड़कर आती हैं और कहती हैं, 'डर गए सारे.' मल्लिका के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम पेज द्वारा शेयर किया गया है. एक्ट्रेस ने वीडियो में पिंक कलर का टॉप और ब्लैक पैंट पहनी हुई है. बता दें, लॉकडाउन में अकसर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपने फिटनेस वीडियो से लोगों का खूब मनोरंजन करती हैं. ऐसे में उनका यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का असली नाम रीमा लांबा है. उनका जन्म हरियाणा के एक छोटे से गांव में हुआ था. एक्ट्रेस ने सबसे पहले अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत विज्ञापनों में एक्टिंग करके की थी. इसके बाद उन्होंने फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' फिल्म से अपना डेब्यू किया. हालांकि, एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को फिल्म 'ख्वाहिश' से पहचान मिली. जिसके बाद मल्लिका शेरावत ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया.