मल्लिका शेरावत ने पिंक साड़ी पहन की स्टाइलिश वॉक, वायरल हुआ एक्ट्रेस का देसी लुक...देखें Video

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का एक स्टाइलिश वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने पिंक कलर की साड़ी में शानदार लुक दिए हैं.

मल्लिका शेरावत ने पिंक साड़ी पहन की स्टाइलिश वॉक, वायरल हुआ एक्ट्रेस का देसी लुक...देखें Video

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • मल्लिका शेरावत ने शेयर किया वीडियो
  • साड़ी पहन दिखाया स्टाइल
  • वीडियो जमकर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. इन दिनों मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) के शानदार वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त धमाल मचा रहे हैं. इस समय वो फ्रांस की राजधानी पेरिस में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और लगातार वहां से फैन्स के साथ अपनी हर गतिविधि शेयर कर रही हैं. इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat Video) ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पिंक कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है.

4pelsnpg

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है. इसी के साथ वो वीडियो में 'झुमका गिरा रे' सॉन्ग पर शानदार वॉक करती हुई नजर आ रही हैं. हॉट और बॉल्ड मल्लिका का ये देसी अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का ये देसी लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपनी हर फिल्म में बेहद हॉट लुक में नजर आई हैं. मल्लिका ने साल 2003 में इमरान हाशमी के साथ मर्डर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके द्वारा किये गए किसिंग सिन की वजह से वो काफी चर्चाओं में भी रही थीं. मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें मर्डर फिल्म के बाद अच्छा काम मिलना बंद हो गया था. मल्लिका ने बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी काम किया है.