मलयालम एक्टर कोट्टायम प्रदीप का 61 वर्ष में दिल का दौरा पड़ने से निधन 

प्रतीप को बहुत तेज सीने में दर्द था. उस दौरान वे केरल में थे, लेकिन स्थिति ठीक ना होने की वजह से उनका निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार कब किया जाएगा फिलहाल तो इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

मलयालम एक्टर कोट्टायम प्रदीप का 61 वर्ष में दिल का दौरा पड़ने से निधन 

मलयालम एक्टर कोट्टायम प्रदीप का निधन

नई दिल्ली :

पॉपुलर मलयामल एक्टर कोट्टायम प्रदीप का 17 फरवरी को 61 वर्ष में निधन हो गया है. उनके अचानक निधन से पूरी साउथ इंडस्ट्री सदमे में है. सोर्स की माने तो उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें श्रद्धांजली दे रहे हैं. पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी उनके लिए प्रार्थना की है. डायरेक्टर जॉन महेंद्रन इस खबर को सुन शॉक्ड हैं. उन्होंने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- 'मलयालम के एक बेहतरीन एक्टर नहीं रहे.' बता दें कि प्रदीप की पत्नी और दो बच्चे हैं. वैसे उनका नाम प्रदीप के आर था, लेकिन लोग उन्हें कोट्टायम प्रदीप के नाम से जानते हैं. 

एक्टर को हुआ था तेज दर्द
बता दें कि प्रतीप को बहुत तेज सीने में दर्द था. उस दौरान वे केरल में थे, लेकिन स्थिति ठीक ना होने की वजह से उनका निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार कब किया जाएगा फिलहाल तो इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कॉमेडी फिल्मों के लिए पॉपुलर थे
कोट्टायम प्रदीप ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में की थी. उस समय वे 40 साल के थे. उनकी पहली फिल्म Ee Nadu Enale Vare थी. वे अधिकतर फिल्मों में कॉमेडी के किरदार किया करते थे. उन्होंने अब तक 70 फिल्मों में काम किया है.  कोट्टायम प्रदीप  के काम को काफी सराहा गया है. डायरेक्टर गौतम मेनन उनके काम की हमेशा तारीफ किया करते थे.