Malang Box Office Collection Day 2: दिशा पटानी और आदित्य की फिल्म ने दूसरे दिन किया दमदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Malang Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म 'मलंग' ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

Malang Box Office Collection Day 2: दिशा पटानी और आदित्य की फिल्म ने दूसरे दिन किया दमदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Malang Box Office Collection Day 2: दिशा पटानी की 'मलंग' ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • 'मलंग' ने दूसरे दिन की अच्छी कमाई
  • फिल्म को मिले समीक्षकों से मिले-जुले रिएक्शन
  • आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की कैमेस्ट्री भी लोगों को आई पसंद
नई दिल्ली:

Malang Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की फिल्म 'मलंग' रिलीज हो चुकी है. दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर का बेफिक्रा अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, हालांकि, फिल्म की कहानी फैन्स पर कुछ खास असर नहीं डाल पा रही है. 'मलंग (Malang Collection)' ने पहले दिन तो बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई के साथ शुरुआत की, लेकिन, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'मलंग' (Malang Box Office) ने पहले दिन 6 करोड़ रुपये की कमाई की तो वहीं दूसरे दिन केवल 5 करोड़ रुपये की ही कमाई की. इस हिसाब से फिल्म ने दो दिनों में केवल 11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

Tanhaji Box Office Collection Day 30: अजय देवगन की 'तान्हाजी' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, कमा डाले इतने करोड़

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), दिशा पटानी (Disha Patani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू की फिल्म मल्टी स्टारर होने के बाद भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि 'मलंग' वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है. आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' को समीक्षकों से भी मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी आपस में ही उलझ कर रह गई है. 

स्वरा भास्कर ने दिल्ली चुनाव में किया वोट, Photo पोस्ट कर बोलीं- मेरा काम हो गया और...देखें Tweet

'मलंग (Malang)' की कहानी आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पटानी (Disha Patani) की है. दिशा और आदित्य की मुलाकात गोवा में होती है. दोनों साथ जिंदगी जीना शुरू करते हैं और अपने हर डर तथा शौक को पूरा करते हैं. लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि जन्नत में आग लग जाती है. रोमांटिक आदित्य रॉय कपूर एकदम बदल चुका है और अब एक रात है, कत्ल है. फिर एंट्री होती है अनिल कपूर और कुणाल खेमू को जिन्हें हालात पर काबू पाना है. लेकिन फिल्म का पहला पार्ट जहां कैरेक्टर्स को इस्टैब्लिश करने में काफी खिंच जाता है, वहीं दूसरे पार्ट में चीजों को समझाने की कोशिश की जाती है लेकिन फिर भी सवाल अनसुलझे ही रह जाते हैं. डायरेक्शन की बात करें तो मोहित सूरी यहां निराश करते हैं. वह इससे पहले 'एक विलेन' जैसी थ्रिलर दे चुके हैं, ऐसे में यह उनकी कमजोर फिल्म है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com