मलाइका अरोड़ा ने सेल्फ आइसोलेशन में शेयर की Photo, बोलीं- यह हफ्ता भी गुजर गया, हमें क्या रोक...

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सेल्फ आइसलोशन में एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने सेल्फ आइसोलेशन में शेयर की Photo, बोलीं- यह हफ्ता भी गुजर गया, हमें क्या रोक...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा शेयर की फोटो
  • लॉकडाउन को लेकर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) ने कैप्शन में लिखा, "यह हफ्ता भी गुजर गया. सोच रही हूं कि हमें क्या रोक रहा है."    


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने फोटो को शेयर करते हुए आगे लिखा, "लेकिन अभी के लिए मेरी त्वचा पर सूरज की रोशनी, बालों में हवा और इस बात की सुकून की मेरे सिर पर छत है मेरे अपने मेरे साथ हैं." मलाइका अरोड़ा का यह फोटो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है, एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, मलाइका अपने फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से एक फैन ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से शादी को लेकर सवाल पूछा तो एक्टर ने जवाब दिया, 'मैं जब भी शादी करूंगा आप सबको बता दूंगा. फिलहाल तो कोई प्लान नहीं है. अभी शादी होगी भी तो कैसे, अगर करनी भी होगी. अभी कोई योजना नहीं है और इसके बारे में अभी सोचा भी नहीं है. मैं कुछ भी नहीं छिपाऊंगा.'