मलाइका अरोड़ा ने Planks करते हुए शेयर किया Video, एक्ट्रेस बोलीं- यह करना मजाक नहीं है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अपने जमाने की सुपर मॉडल रह चुकी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा ने Planks करते हुए शेयर किया Video, एक्ट्रेस बोलीं-  यह करना मजाक नहीं है...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने Planks करते हुए शेयर किया Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अपने जमाने की सुपर मॉडल रह चुकी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. अब हाल ही में उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह प्लैंक एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. मलाइका Malaika Arora)  ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें उन्होंने #PlankChallenge का जिक्र किया है. इस वीडियो में देखेंगे कि मलाइका अपनी खास दोस्त जाह्नवी पटवर्धन के साथ प्लैंक करती नजर आ रही हैं. 

मलाइका (Malaika Arora)  ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-  किसने कहा है कि प्लैंक में मजा नहीं आता. लेकिन जब आप इसे अपने फेवरेट लोगों के साथ करें. मलाइका के इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 65 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस के जरिए जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग उन्होंने दिए हैं. अपने डांस के साथ-साथ वह अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं. मलाइका अरोड़ा आखिरी बार एक्ट्रेस 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो में बतौर जज नजर आई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com