मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया लाइफ मंत्र, लिखा- हर दिन छा जाना चाहती हूं

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम रील फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें मलाइका लुक्स और फैशन को फ्लौंट करती हुई दिख रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया लाइफ मंत्र, लिखा- हर दिन छा जाना चाहती हूं

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया लाइफ मंत्रा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो मूव इन विद मलाइका के चलते सुर्खियों में हैं. जहां हर एक एपिसोड में वह अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से शेयर कर रही हैं तो वहीं कुछ ही देर पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लाइफ मंत्रा शेयर किया है. इस मूविंग इन विद मलाइका से जुड़े इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया है. मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

मलाइका ने शेयर किया लाइफ मंत्रा

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम रील फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें मलाइका लुक्स और फैशन को फ्लौंट करती हुई दिख रही हैं. वहीं इस रील के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, स्टेज , रनवे या हो लाइफ, हर दिन छा जाना है मेरा मंत्र. कैच मी ब्रिंग डाउन द हाउस #HotstarSpecials #MovingInWithMalaika पर अब स्ट्रीमिंग, सोम- गुरुवार रात 8 बजे केवल @disneyplushotstar पर. इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं और लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं.

अर्जुन को लेकर की गई बात पर सुर्खियों में हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. हालांकि सोशलमीडिया पर दोनों को कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. वहीं इस बार मलाइका ने अपने रिश्ते पर शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में खुलकर बात करते हुए कहा कि वह कोई स्कूल के बच्चे नही हैं, जो अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा- ''भगवान के लिए वो बड़ा हो चुका है. मर्द है वो. हम दो एडल्ट हैं जो साथ में रहने के लिए सहमत हैं. दूसरी तरफ, एक्टर अर्जुन कपूर ने भी मलाइका के नए शो को लेकर सपोर्ट किया था और सोशलमीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com