मलाइका अरोड़ा ने गोल्डन लहंगे में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, Video हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पर यह बात बिल्कुल सटीक बैठती है कि वह जितनी हिट हैं उतनी ही फिट हैं. उनका यह ग्लैमरस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने गोल्डन लहंगे में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, Video हुआ वायरल

गोल्डन लहंगे में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस फोटोशूट
  • मलाइका अरोड़ा ने गोल्डन लहंगे में करवाया फोटोशूट
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सुपरमॉ़डल के साथ-साथ बॉलीवुड (Bollywood) की ऐसी एक्ट्रेस में से हैं जो ऑनस्क्रीन हों या ऑफस्क्रीन अकसर सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका फिल्मों से ज्यादा अपनी रिलेशनशिप और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. मलाइका पर यह बात बिल्कुल सटीक बैठती है कि वह जितनी हिट हैं उतनी ही फिट हैं. मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से अपनी ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फोटो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के लुक की जितनी भी तारीफ कि जाए कम है. दरअसल बात यह है कि हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गोल्डन कलर के लहंगे में ग्लैमरस फोटोशूट की फोटो शेयर की है जिसमें मलाइका के पोज का जवाब नहीं. 

A post shared by Shudh Filmy News (@shudhfilmynews) on

मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने डांस वीडियो, ग्लैमरस फोटोशूट की फोटो, मेकअप टिप्स, होम रेमेडी, हेल्थ टिप्स, योगा वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कुछ ही दिन पहले कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाई गई थीं. इसके कारण उन्होंने इंडियाज बेस्ट डांसर भी जज करना छोड़ दिया था. मलाइका की जगह एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बतौर जज शो में भूमिका निभाई. इतना ही नहीं, उन्होंने हर हफ्ते अपने डांस से भी खूब धमाल मचाया. हालांकि, कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद मलाइका 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में वापसी कर चुकी हैं. और वहीं नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं.