मलाइका अरोड़ा ने अरबाज से अलग होने के 2 साल बाद उठाया ये कदम, इंस्टाग्राम पर बदला सरनेम

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को सुर्खियों में रहना आता है. फिर वह चाहे टीवी पर जज बनकर हो या फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग के जरिये. इन दिनों अर्जुन कपूर से उनकी दोस्ती सुर्खियों में है, लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा किया है...

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज से अलग होने के 2 साल बाद उठाया ये कदम, इंस्टाग्राम पर बदला सरनेम

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में ये किया बदलाव

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर चेंज किया नाम
  • अर्जुन कपूर से दोस्ती है सुर्खियों में
  • टीवी पर जज बनकर आ रही हैं नजर
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को सुर्खियों में रहना आता है. फिर वह चाहे टीवी पर जज बनकर हो या फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग के जरिये. मलाइका अरोड़ा 2016 में अरबाज खान से अलग हुई थीं, और उसके बाद से ही कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा में मई, 2017 में तलाक हो गया, और दोनों की राहें जुदा हो गई हैं. पिछले कुछ समय से अफवाहों का बाजार गर्म है कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से शादी कर सकती हैं. इसी बीच मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से 'खान' सरनेम को हटा दिया है. 

2.0 Box Office Collection Day 1: रजनीकांत-अक्षय कुमार की 'Robot 2.0' ने दी तूफानी दस्तक, पहले दिन कमाए इतने करोड़
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


सपना चौधरी WWE के रिंग में कर रही थीं डांस, एकटक देखे जा रहे थे खली और फिर...देखें Viral Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल अब सिर्फ मलाइका अरोड़ा कर लिया है जबकि कुछ समय पहले तक ये मलाइका अरोड़ा खान हुआ करता था. हालांकि अर्जुन कपूर से उनकी दोस्ती को इसकी वजह माना जा रही है. कुछ समय पहले तक अर्जुन कपूर से उनकी दोस्ती की खबरें खूब आती थीं. लेकिन दोनों को एक साथ नहीं देखा गया था. लेकिन पिछले कुछ समय से अर्जुन कपूर और करीना कपूर को एक साथ देखा गया है और दोनों की नजदीकियों  को देखते हुए अब उनकी शादी की अफवाहों का बाजार गर्म हो गया है.

करीना कपूर ने 'बजरंगी भाईजान' के सॉन्ग पर की इतनी कसरत, हालत हुई खराब पर नहीं छोड़ी हिम्मत- देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


प्रियंका चोपड़ा की शादी के लिए आए विदेशी बाराती, एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा चिल्लाने लगे- पीसी...पीसी...देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का जन्म 23 अक्टूबर, 1973 को ठाणे में हुआ था. मलाइका ने करियर की शुरुआत एमटीवी वीजे के तौर पर की थी. उन्होंने सबका ध्यान बल्ली सग्गू के रीमिक्स गाने 'गुड़ नालो इश्क मीठा' से खींचा. 1998 में आई फिल्म 'दिल से' के गाने 'छैंया छैंया' ने तो उनकी किस्मत ही बदलकर रख दी. फिर 2010 में 'मुन्नी बदनाम' ने उनका नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ा दिया.  छैंया-छैंया (दिल से), अनारकली डिस्को चली (हाउसफुल 2), मुन्नी बदनाम हुई (दबंग), पांडे जी (दबंग 2), फैशन खत्म मुझ पर (डॉली की डोली) उनके पॉपुलर स्पेशल नंबर्स हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com