मलाइका अरोड़ा ने 'राम चाहे लीला' सॉन्ग पर किया डांस, एक्सप्रेशंस और स्टेप ने मचाया धमाल- देखें Video

मलाइका (Malaika Arora) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के गाने 'राम चाहे लीला' (Ram Chahe Leela) सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने 'राम चाहे लीला' सॉन्ग पर किया डांस, एक्सप्रेशंस और स्टेप ने मचाया धमाल- देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने 'राम चाहे लीला' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने राम चाहे लीला सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • एक्सप्रेशंस और स्टेप ने जीता फैंस का दिल
  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने अंदाज और अपने काम से फिल्मी दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाई है. मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में गिना जाता है. एक्ट्रेस अपने स्टाइल के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. उनके एक डांस वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर धमाल ही मचाकर रख दिया है. दरअसल, मलाइका का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के गाने 'राम चाहे लीला' (Ram Chahe Leela) सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के प्रियंका चोपड़ा के गाने पर इस डांस को लेकर फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच से जुड़ा है, जहां वह कंटेस्टेंट के साथ राम चाहे लीला सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. मलाइका के इस वीडियो में उनके डांस स्टेप के साथ-साथ उनका अंदाज और एक्सप्रेशन भी देखने लायक है. इससे इतर ब्लैक ड्रेस में मलाइका का लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. उनका डांस देख टैरेंस लेविस भी उनकी तारीफें करते नहीं थकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के करियर की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आई थीं. इस शो में उन्होंने अपने डांस से भी कई बार खूब धमाल मचाया था. हालांकि, कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण मलाइका को शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था. लेकिन उन्होंने कोरोना से ठीक होने के बाद जबरदस्त वापसी की. इससे इतर मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और फैशन सेंस के लिए खूब जानी जाती हैं. मलाइका अकसर योग करते हुए भी फोटो और वीडियो साझा करती हैं.