Malaika Arora ने 'अनारकली डिस्को चली' सॉन्ग पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video ने मचा दी धूम

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'अनारकली डिस्को चली' पर थिरकती नजर आ रही हैं.

Malaika Arora ने 'अनारकली डिस्को चली' सॉन्ग पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video ने मचा दी धूम

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने 'अनारकली डिस्को चली' पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने 'अनारकली डिस्को चली' पर किया धमाकेदार डांस
  • ब्लू टॉप और व्हाइट शर्ट में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • मलाइका अरोड़ा के वीडियो ने मचाया धमाल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने अंदाज के साथ-साथ अपने डांस से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनके डांस वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. उनके एक और वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है, जिसमें एक्ट्रेस 'अनारकली डिस्को चली'' पर थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में मलाइका अरोड़ा के डांस के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा का लुक भी काफी लाजवाब लग रहा है. एक्ट्रेस का यह वीडियो इंडियन रॉयल डांसर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 17 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो को में उनका डांस और अंदाज वाकई देखने लायक है. ब्लू टॉप और व्हाइट स्कर्ट में एक्ट्रेस का लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. मलाइका का यह डांस देखकर वहां मौजूद बाकी लोग भी उन्हें चियर करना शुरू कर देते हैं. मलाइका का यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन उनके डांस को लेकर लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. बता दें कि इसके अलावा भी मलाइका का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह टेरेंस लेविस के साथ बैंबू डांस करती दिखाई दे रही हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने बीच में शो को कोरोना वायरस होने के कारण छोड़ दिया था, जिससे एक्ट्रेस नोरा फतेही ने मलाइका की जगह ली थी. लेकिन कोरोना से ठीक होने के बाद मलाइका ने शो पर जबरदस्त वापसी की है. मलाइका अरोड़ा के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. हालांकि, ठीक होने के बाद एक्टर ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. काम से इतर मलाइका अपने स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं.