मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान और मम्मी-पापा के साथ मनाया क्रिसमस तो लोगों ने पूछा- अर्जुन कहां है

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान खान, माता-पिता और बहन अमृता अरोड़ा के साथ बीते दिन क्रिसमस 2022 सेलिब्रेट किया. जब इन फोटो में अर्जुन कपूर नजर नहीं आए तो फैन्स ने यह सवाल पूछे.

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान और मम्मी-पापा के साथ मनाया क्रिसमस तो लोगों ने पूछा- अर्जुन कहां है

मलाइका ने फैंस के साथ शेयर की क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा इन दिनों डिज्नी प्लस हॉटस्टार के शो 'मूविंग इन विद मलाइका' के चलते सुर्खियों में हैं. जहां मलाइका अरोड़ा अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन शो से जुड़े नए-नए वीडियो शेयर कर रही हैं तो वहीं क्रिसमस के मौके पर उन्होंने अपने फैंस के लिए कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनमें उनके बेटे अरहान खान, बहन अमृता अरोड़ा और माता-पिता नजर आ रहे हैं. हालांकि इन फोटो पर फैंस प्यार लुटाने की बजाय एक्ट्रेस से सवाल कर रहे हैं कि उनके एक्टर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर कहां हैं. फैन्स उन्हें लेकर खूब सवाल पूछ रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान खान, माता-पिता जॉयस पॉलीकार्प और अनिल अरोड़ा और बहन अमृता अरोड़ा और उनके फैमिली के साथ बीते दिन क्रिसमस सेलिब्रेट किया. इस दौरान उन्होंने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को भी काफी मिस किया, जिसकी वजह से उन्होंने इस सेलिब्रेशन की कुछ फोटो फैंस के साथ भी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैरी क्रिसमस..हमने अर्जुन कपूर को बहुत याद किया.'

मलाइका अरोड़ा की इन फोटो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. इन फोटो पर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने लिखा, सभी को मैरी क्रिसमस. इसके अलावा कई सेलेब्स और फैंस उन्हें मेरी क्रिसमस कहते दिख रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनसे सवाल पूछते दिख रहे हैं. एक के बाद एक यूजर एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि अर्जुन कहां है. वहीं उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.  

1mt3gg8g
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान ट्रोल होते दिखे थे. दरअसल, 'मूविंग इन विद मलाइका' में पहुंचे अरहान का मम्मी मलाइका के साथ व्यवहार लोगों को जरा भी पसंद नहीं आया था, जिस पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

कर्ज विवाद को लेकर गुजरात में ग्राहक ने बैंक कर्मचारी को पीटा