मलाइका और अरबाज बेटे अरहान को एक साथ छोड़ने पहुंचे एयरपोर्ट, Video देख फैन्स बोले- झगड़ क्यों रहे हो?

मलाइका और अरबाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने बेटे Arhaan Khan को छोड़ने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे हैं.

मलाइका और अरबाज बेटे अरहान को एक साथ छोड़ने पहुंचे एयरपोर्ट, Video देख फैन्स बोले- झगड़ क्यों रहे हो?

बेटे अरहान को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंचे मलाइका और अरबाज

नई दिल्ली :

Malaika Arora और Arbaaz Khan भले ही एक-दूसरे से अलग हो गए हों, लेकिन अपने बेटे अरहान के लिए वे आज भी एक हैं. दोनों भले ही अपनी लाइफ में कितने भी बिजी क्यों न हों, लेकिन बेटे की बात आते ही वे चट्टान की तरह साथ खड़े दिखाई देते हैं. मलाइका और अरबाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने बेटे Arhaan Khan को छोड़ने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे हैं. इस वीडियो में मलाइका, अरबाज और उनके बेटे अरहान को एक फ्रेम में देखा जा सकता है.

विरल भयानी के पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें Malaika Arora और अरबाज खान एयरपोर्ट पर अपने बेटे के साथ इखाई दे रहे हैं. इस दौरान सभी के मुंह पर मास्क लगा है. वीडियो में अरबाज और मलाइका एक-दूसरे से बात करते हुए भी देखे जा सकते हैं. वीडियो में अरहान अपने दोस्तों से मिलते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं, जिस पर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "झगड़ क्यों रहे हो दोनों", तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "मलाइका अर्जुन से ज्यादा अरबाज के साथ अच्छी लगती है". तो एक और यूजर लिखते हैं, "तलाक के बाद भी बच्चे अपने माता-पिता के लिए कीमती तोहफा होते हैं, जो दोनों के बीच कनेक्शन बनाए रखते हैं". इस तरह के ढेरों रिएक्शंस इस वीडियो पर आए हैं. बता दें, अरबाज खान से अलग होने के बाद Malaika Arora इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. 

ये भी देखें: Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क | The Great Indian Murder | Pratik Gandhi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com