'मुन्नी बदनाम हुई' पर यूं झूमकर नाचे Malaika Arora और Sonu Sood, डांस Video ने मचा दिया तहलका

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और सोनू सूद (Sonu Sood) की जोड़ी ने एक बार फिर से 'मुन्नी बदनाम हुई' गाने पर साथ मिलकर धूम मचा दी.

'मुन्नी बदनाम हुई' पर यूं झूमकर नाचे Malaika Arora और Sonu Sood, डांस Video ने मचा दिया तहलका

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और सोनू सूद (Sonu Sood) ने मुन्नी बदनाम हुई पर मचाया तहलका

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा और सोनू सूद ने मुन्नी बदनाम हुई गाने पर मचाया धमाल
  • साथ में थिरकते दिखे सोनू और मलाइका
  • मलाइका और सोनू सूद का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग' (Dabangg) में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने स्पेशल सॉन्ग 'मुन्नी बदनाम हुई' से धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने में मलाइका अरोड़ा के साथ बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) भी नजर आए थे. खास बात तो यह है कि मलाइका अरोड़ा और सोनू सूद की जोड़ी ने एक बार फिर से मुन्नी बदनाम हुई गाने पर साथ मिलकर धूम मचा दी. इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर मलाइका और सोनू सूद साथ में मुन्नी बदनाम हुई गाने पर थिरकते नजर आए. उनके डांस और एक्सप्रेशंस ने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और सोनू सूद (Sonu Sood) का यह डांस इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. वीडियो में साथ में मलाइाका और सोनू का डांस देखने लायक होता है, साथ ही इस सॉन्ग पर दोनों ही जबरदस्त एक्सप्रेशंस देते हुए भी नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि दोनो कलाकार स्टेज तक जाते-जाते भी बीच में थिरकते हुए दिखाई देते हैं. शो के दौरान ही सोनू सूद ने बताया था कि यह गाना उनके लिए काफी स्पेशल है. बता दें कि दबंग फिल्म के इस गाने ने रिलीज के समय भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) का यह वीडियो आजादी स्पेशल एपिसोड से जुड़ा हुआ है, जहां सोनू सूद (Sonu Sood) स्पेशल गेस्ट के तौर पर आए थे. बता दें कि कोरोना वायरस जैसी महामारी और लॉकडाउन के बीच सोन सूद लोगों के लिए मसीहा साबित हुए हैं. उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को बस, ट्रेन व प्लेन के जरिए उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की. इतना ही नहीं, सोनू सूद ने विदेश में फंसे भारतीय छात्रों को भी सही सलामत उनके घर पहुंचाया. लोग सोनू सूद से सोशल मीडिया या फोन के जरिए जुड़ते थे और मदद मांगते थे. वहीं, सोनू सूद भी लोगों क मदद के लिए हमेशा तैयार रहते थे.