विज्ञापन

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हो गया ब्रेकअप, करीबियों ने कन्फर्म की खबर

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता खत्म हो गया है ! पिंकविला की रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से दावा किया जा रहा है कि दोनों अलग हो गए हैं.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हो गया ब्रेकअप, करीबियों ने कन्फर्म की खबर
अलग हो गए मलाइका और अर्जुन कपूर
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये कपल हमेशा चर्चा में रहा है लेकिन फिलहाल एक ऐसी खबर आई है जिससे इस जोड़ी के फैन्स उदास हो सकते हैं. पिंकविला में छपी रिपोर्ट की मानें तो मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है. कई सोर्सेज ने कन्फर्म किया है कि इस कपल ने रिस्पेक्टफुली अलग होने का फैसला किया है. सोर्स ने पिंकविला को बताया कि उनका रिश्ता अपना दौर पूरा कर चुका है और वे इस हालात से बेहद तरीके से निपटेंगे.

एक सोर्स ने बताया, "मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बहुत खास था और वे दोनों एक-दूसरे के दिलों में एक खास जगह बनाए रखेंगे. उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में रिस्पेक्टेबल साइलेंस बनाए रखेंगे. वे किसी को भी अपने रिश्ते को खींचने और उसका एनालिसिस करने की इजाजत नहीं देंगे."

सोर्स ने आगे बताया, "उनका रिश्ता लंबा, प्यार भरा और फ्रूटफुल था.यह दुर्भाग्य से अब खत्म हो चुका है. इसका मतलब यह नहीं है कि उनके बीच कोई खटास है. वे एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और एक-दूसरे के लिए ताकत की तरह रहे हैं. पिछले कई सालों में उन्होंने अपने रिश्ते को बहुत सम्मान दिया है. अलग होने का फैसला करने के बावजूद वे एक-दूसरे को उतना ही सम्मान देते रहेंगे. वे दोनों सालों से एक सीरियस रिलेशन में थे और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस इमोशनल समय में उन्हें स्पेस देंगे.”

अर्जुन और मलाइका के रिश्ते की अफवाहें 2018 में तब शुरू हुईं जब वे एक फैशन शो में एक साथ दिखाई दिए. आखिरकार मलाइका के 45वें जन्मदिन पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना रिश्ता कन्फर्म किया. इसे ऑफीशियल करने के बाद. उन्होंने एक-दूसरे के परिवारों के साथ समय बिताना भी शुरू कर दिया. कॉफी विद करण में अर्जुन की मौजूदगी के दौरान भी उन्होंने अपने लव लाइफ और अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने की अपनी प्लानिंग के बारे में डिटेल में बात की.

वर्कफ्रंट पर देखें तो अर्जुन कपूर अब रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में विलेन के रोल में नजर आएंगे. इसके बाद अनीस बज्मी के साथ कॉमिक कैपर, नो एंट्री 2 में दिखाई देंगे. कॉमिक कैपर में वे वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के साथ हैं. दूसरी ओर मलाइका एंडोर्समेंट और रियलिटी शो के साथ मल्टीटास्किंग कर रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ऐश्वर्या राय का 29 साल पुराना फोटोशूट हुआ वायरल, एक्ट्रेस की आंखों से नहीं हटा पाएंगे नजर- देखें फोटो
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हो गया ब्रेकअप, करीबियों ने कन्फर्म की खबर
स्त्री 2 को देख बॉक्स ऑफिस से डरके भागा सिंघम, अब नहीं भिड़ेगा भूल भुलैया 3 से ? जानें अब कब रिलीज होगी सिंघम अगेन
Next Article
स्त्री 2 को देख बॉक्स ऑफिस से डरके भागा सिंघम, अब नहीं भिड़ेगा भूल भुलैया 3 से ? जानें अब कब रिलीज होगी सिंघम अगेन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com